Breaking News

मुजफ्फरपुर में भाभी से अश्लील हरकत के विरोध पर भाई की हत्या, गला रेतकर कर मार डाला

 


बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के पारू थाने के बड़ादाउद गांव में भाभी से अश्लील हरकत का विरोध करने पर छोटे भाई ने रविवार रात सोए अवस्था में भाई की गला रेतकर हत्या कर दी। विरोध करने पर भाभी को भी जख्मी कर दिया। साक्ष्य छिपाने के लिए उसने खुद को भी जख्मी कर लिया। सोमवार सुबह घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। मृतक की पत्नी के बयान पर छोटे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

प्रभारी थानेदार मनोहर कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी पूजा देवी के बयान पर एफआईआर की गई है। इसमें मृतक प्रदीप पासवान की हत्या का आरोप उसके छोटे भाई संदीप पासवान पर लगाया गया है। पुलिस को बताया कि प्रदीप पासवान छह माह पूर्व पन्देह गांव में अपनी ही जाति की एक युवती से प्रेम विवाह किया था। 

पूजा देवी ने बताया कि पति दूसरे राज्य में मजदूरी करते थे। विवाह के कुछ दिन बाद वह काम पर चले गए। उनके जाने के बाद संदीप उसे अश्लील हरकत करने लगा। वह हमेशा गलत निगाह से देखता था जिसका वह विरोध करती थी। उसने जब कहा कि प्रदीप आने वाला है और वह सबकुछ बता देगी तो संदीप ने हत्या की धमकी दी थी। कुछ दिन पहले उसके पति बाहर से आए। जानकारी देने पर दोनों में विवाद भी हुआ था। 

रविवार की रात दोनों पति पत्नी सोए हुए थे। इसी दौरान संदीप धारदार हथियार से हमला कर दिया। प्रदीप का गला रेत दिया। उसकी नींद खुली और विरोध किया तो उसपर भी हमला किया। शोर मचाने पर जब लोग जुटे तो वह दुख को भी जख्मी कर लिया और भाग निकला। बाद में पुलिस उसे गिरफ्तार की।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।