Breaking News

छपरा में 36 घंटे में 2 लोगों की हत्या, इलाके में दहशत, पुलिस के लिए चुनौती बनी हत्यारों की गिरफ्तारी

 



बिहार के सारण जिले के सोनपुर थाना क्षेत्र इन दिनों अपराधियों के लिए सेफ जोन बन गया है। पिछले 36 घंटे में अपराधियों ने दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी। 

सोमवार को परमानंदपुर पंचायत के मुखिया के भाई 50 वर्षीय रमेश राय को अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। यह घटना परमानंदपुर फोर लाइन के पास की बताई जाती है। मौत की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया। स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराए। घटना की सूचना मिलने के बाद सोनपुर अनुमंडल के अपर पुलिस अधीक्षक अंजनी कुमार घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि जमीन विवाद को लेकर गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत बना हुआ है। 

बता दें कि पिछले 36 घंटे में यहां पूर्व में भरपुरा के पास अपराधियों ने सोनू राय नामक (22 वर्षीय) युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस अभी इस कांड की गुत्थी नहीं सुलझाने में जुटी हुई थी कि इस बीच अपराधियों ने दूसरी घटना को अंजाम दे दिया। 

इस संबंध में एसपी संतोष कुमार से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। हालांकि अभी तक परिवार की ओर से एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है। थानाध्यक्ष को इस कांड में शामिल अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस दोनों घटनाओं को जल्द खुलासा करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।