Breaking News

मनचलों ने सरेराह युवती से की छेड़खानी, बीच-बचाव करने आए युवक को पीटा, फूटा सिर

 


चैती छठ पूजा के लिए लकड़ी लेकर लौट रही एक युवती से रविवार की देर दोपहर सरेराह छेड़खानी की गई। विरोध करने पर मनचलों ने युवती से मारपीट की। बीच बचाव करने आये एक युवक को भी पीटा गया। इस दौरान ईंट-पत्थर भी चले। इसमें ईंट लगने से बचाव कर रहे युवक का सिर फूट गया। उसके सिर से काफी रक्तस्राव हुआ है।

पीड़िता के मुताबिक वह परिवार के साथ पटना के जक्कनपुर इलाके में रहती है। वह एक कॉलेज की छात्रा है। बताया कि रविवार को छठ पूजा के लिए वह लकड़ी लेने गई हुई थी। तभी पड़ोस के दो युवकों ने उसके साथ छेड़खानी की। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो आरोपित युवक के परिजन भी वहां आ गए और उन्होंने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। 

यह देख जब स्थानीय लोग एकजुट होने लगे तो आरोपितों ने ईंट-पत्थर भी चलाये। ईंट लगने से बीच बचाव करने आये एक युवक का सिर फूट गया। युवती का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले युवक लंबे समय से उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं। यही नहीं कॉलेज जाते समय युवक के साथी भी उसे छेड़ते हैं। वे उस पर फब्तियां कसते हैं। 

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया, जिसमें आरोपित और उसके परिजन युवती के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं। वहीं, ईंट के वार से युवक लहूलुहान दिख रहा है। एक निजी अस्पताल में जख्मी युवक का उपचार कराया गया है। वहीं, युवती की ओर से पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है। पुलिस मामले की जांच करते हुए आरोपितों की तलाश में जुटी है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।