Breaking News

बदमाशों ने नाबालिग छात्रा की हत्या की, पहचान छुपाने को चेहरे पर डाला तेजाब, रेप की भी आशंका

 


बिहार के बेगूसराय में बेखौफ बदमाशों ने एक नाबालिग छात्रा की न केवल हत्या कर दी बल्कि पहचान छुपाने के लिए उसका चेहरा तेजाब से जला दिया। इसके बाद उसके शव को आरोपी रेलवे यार्ड में फेंककर फरार हो गए। छात्रा के साथ रेप की आशंका जताई जा रही है। इस हत्याकांड के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी मच गई है।

घटना से नाराज परिजनों और स्थानीय लोगों ने शव के साथ सड़क जाम करके प्रदर्शन किया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की। साथ ही आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। बताया जा रहा है कि छात्रा 14 अप्रैल से लापता थी। रेलवे यार्ड से रविवार की सुबह पुलिस ने शव बरामद किया है। यह घटना गढ़हारा ओपी थाना इलाके की है।

परिजनों का फूटा गुस्सा
नाबालिग छात्रा शुक्रवार शाम को एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए घर से निकली थी। इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने शनिवार को थाने में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने छात्रा के साथ रेप होने की आशंका जताई है। इसके बाद उसकी हत्या करके चेहरे पर तेजाब डाल दिया।  परिजनों ने पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी जताई है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।