Breaking News

काफी दिनों से नाबालिग का शोषण कर रहा था दो बच्चों का पिता, गांववालों ने की मामला दबाने की कोशिश

 


सोनवर्षा ओपी क्षेत्र के एक गांव में किशोरी के साथ लगातार यौन शोषण का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के परिजनों ने मामले को लेकर महिला थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। महिला थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। महिला थाना पुलिस आरोपित के गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।

महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि सोनवर्षा ओपी क्षेत्र के एक गांव के नीतीश कुमार होली के दिन गांव के ही कक्षा पांच में पढ़ने वाले एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। किशोरी के द्वारा हल्ला करने पर आरोपित धमकी देते हुए भाग निकला। मामले को लेकर होली के बाद गांव में आपस में मामले को सलटाने का प्रयास किया गया। 

हालांकि, पीड़ित परिजनों ने इसका विरोध करते हुए गुरुवार को महिला थाने में एफआईआर दर्ज करा दी। पीड़ित परिवार के मुताबिक, आरोपित काफी दिनों से उसके बच्ची के साथ यौन शोषण करता था। उसकी बच्ची डर के कारण किसी को बता नहीं पा रही थी। 

होली के दिन बच्ची ने हिम्मत कर सब बात परिजनों को बताई। बताया जाता है कि आरोपित शादीशुदा है। उसके बच्चे भी हैं। महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।