Breaking News

मुंगेर में दियारा क्षेत्र से लौट रही बड़ी नाव गंगा में पलटी, नाविकों ने लोगों को बचाया, दो बच्चे लापता

 


बिहार के मुंगेज जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर बरदह गंगा घाट पर दियारा क्षेत्र से लौट रही बड़ी नाव गंगा में पलट गयी। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। लेकिन दो बच्चों के लापता होने की चर्चा है। हालांकि कोई भी यह बताने को तैयार नहीं है कि बच्चा किसका है और कहां का है। मुफस्सिल थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया।

भेलवा दियारा से वापस लौट रही बरनैया नाव रविवार की देर शाम बरदह घाट की ओर आ रही थी। इस बड़ी नाव में अनाज से लदे दो ट्रैक्टर, थ्रेसर और कुछ लोग सवार थे। नाव जैसे ही घाट के समीप सोती के पास पहुंची तो अंधेरा होने के कारण वह बालू से टकरा गयी जिससे उसमें पानी भर गया। पानी भरते ही उस पर लदा ट्रैक्टर सरकने लगा और नाव गंगा में समा गयी। इस पर सवार नाविक सुरक्षित निकल गया। जबकि दो-तीन लोग भी सुरक्षित निकल गये। आस पास के कई नाव और नाविक लोगों को बचाने के लिये वहां तेजी से आ पहुंचे और उसमें सवार लोगों को सुरक्षित बचा लिया। ट्रैक्टर, अनाज एवं थ्रेसर निकालने का प्रयास देर रात तक जारी था। लेकिन इसी बीच दो बच्चों के लापता होने की खबर मिली। 

एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि नाव में जो लोग थे, सभी सुरक्षित निकल गये हैं। क्षेत्र में दो बच्चे के लापता होने की सूचना है। लेकिन कोई यह बता नहीं पा रहा है कि बच्चा किसका था और किस गांव का था। नाव पर सवार लोगों से पूछताछ की जा रही है।  

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।