Breaking News

नवादा - इंस्पेक्टर ने देर रात महिला मित्र को अपनी गाड़ी से बुलाया घर, फिर हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा, जानें क्यों

 


नवादा के रजौली थाना क्षेत्र के चितरकोली पंचायत में जांच चौकी पर बुधवार की देर रात उत्पाद विभाग के एक इंस्‍पेक्‍टर की महिला मित्र की वजह से हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। स्थिति इतनी बिगड़ गई कि इंस्‍पेक्‍टर और सिपाही के बीच विवाद हो गया। इसके बाद वाहनों की जांच बंद कर दी गई। इसके बाद सुबह एसडीओ और बाद में उत्पाद अधीक्षक अनिल कुमार आजाद को वहां पहुंचाना पड़ा।

बताया जाता है कि महिला मित्र एक दिन के अंतराल पर हमेशा आया करती थीं। जानकारी के अनुसार जांच चौकी पर तैनात उत्पाद निरिक्षक ने अपनी महिला मित्र को निजी गाड़ी से जांच चौकी स्थित अपने डेरे पर बुलाया। रात को लगभग 11 बजे महिला मित्र को लेकर गाड़ी जांच चौकी पर परिवहन कार्यालय की तरफ जाने के लिए मुड़ी।

शराब जांच के लिए तैनात उत्पाद सिपाही संतोष कुमार झा ने वाहन को रोकने का इशारा किया। उन्होंने वाहन में बैठी महिला से पूछा कि कहां जाना है। इसपर महिला भड़क गई और कहा कि इंस्पेक्टर साहब के यहां जा रहीं हूं। फिर सिपाही ने अपने मोबाइल से महिला की तस्वीर ले ली और वीडियो बना लिया। 

सिपाही और इंस्‍पेक्‍टर के बीच हुआ विवाद
तस्वीर लेने और वीडियो बनाने पर महिला नाराज हो गई। उसने तुरंत इंस्‍पेक्‍टर को फोन लगा दिया। कुछ ही देर में इंस्पेक्टर पहुंचे और सिपाही की क्लास लगा दी। इसपर सिपाही भी भड़क गया और उसने फोटो-वीडियो उत्‍पाद अधीक्षक को भेज दिए। उत्‍पाद अधीक्षक ने मामले की नजाकत को देखते हुए इसे उत्पाद अवर निरीक्षक राजेश कुमार सिन्हा को भेजा। तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।