Breaking News

बेरहम पिता: घर देर से पहुंचा आठ साल का मासूम, पिता ने हाथ-पैर बांधकर पीट-पीटकर कर दी हत्या

 


एक पिता ने अपने आठ साल के मासूम बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पहले उसने बच्चे के हाथ-पैर को बांधा फिर बेरहमी से उसकी पिटाई करने लगा। अंत में दरिंदा बाप बेटे के सीने पर चढ़ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। यह घटना कंकड़बाग थाना इलाके के मलाही पकड़ी में हुई। पुलिस ने आरोपित पिता विजय प्रसाद चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है। वह मजदूरी का काम करता है।

कंकड़बाग थानेदार रविशंकर सिंह ने बताया कि नितेश गुरुवार की देर रात घर नहीं लौटा था। जब सुबह के चार बजे वह घर पहुंचा तो पिता गुस्से से आग-बबूला हो गया। उसने नितेश की पिटाई शुरू कर दी। बकौल पुलिस मृत बच्चे के शरीर के कई हिस्सों में चोट के निशान मिले हैं। उसके चेहरे और होठ पर जख्म के निशान हैं। 

दूसरी ओर पुलिस ने शव को जब्त करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। इस पूरी घटना की अहम गवाह उसकी बहन मानवी है। उसके सामने पिता ने नितेश की पिटाई करनी शुरू की थी। लेकिन भयवश मानवी पिता को रोक ना सकी।

खामोश रहा भाई तो चीखने लगी मानवी
शुक्रवार की सुबह जब निर्दयी पिता अपने बेटे को पीट रहा था तो मानवी की नींद खुल गई। उसने देखा कि पिता बुरी तरह से नितेश के साथ मारपीट कर रहा है। यह देख डरी-सहमी मानवी मालवीय दोबारा सो गयी। सुबह के छह बजे जब मानवी की नींद खुली तो उसने देखा कि नितेश एक ओर पड़ा है। उसने अपने भाई को जगाने की कोशिश की। लेकिन, वह खामोश रहा। इसके बाद मानवी चीखने-चिल्लाने लगी। 

इस पर आसपास के रहने वाले लोग वहां जमा हो गए। लोगों ने देखा कि मासूम मृत पड़ा है। इसके बाद बच्ची ने सारी बात लोगों को बतायी। फिर घटना की सूचना पुलिस को दी गई। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने आरोपित पिता को मलाही पकड़ी चौक के समीप से गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले लोगों ने आरोपित की जमकर पिटाई की।

पिता ने कबूला गुनाह, कहा गलती हो गई सर
कंकड़बाग के थानेदार रविशंकर सिंह ने जब आरोपित पिता से पूछताछ की तो उसने अपनी गलती को स्वीकार कर लिया। उसने कहा, सर मैंने ही बच्चे के साथ मारपीट की थी, गलती हो गयी।

तीन शादियां कर चुका है आरोपित पिता
आरोपित पिता विजय प्रसाद चौधरी ने तीन शादियां कर रखी हैं। दूसरी पत्नी से नितेश और मानवी है। विजय की दूसरी पत्नी का देहांत आठ साल पहले हो गया था। उसकी पहली पत्नी सहरसा जबकि तीसरी पत्नी मलाही पकड़ी में रहती है।

कोरोना पॉजिटिव निकला आरोपित, मचा हड़कंप
कोर्ट में पेश करने से पहले जब कंकड़बाग थाने की पुलिस ने आरोपित की जांच कराई तो वह कोरोना पॉजिटिव निकला। इसके बाद पुलिस उसे लेकर क्वारंटाइन सेंटर गयी। इधर आरोपित के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद से ही कंकड़बाग थाने में हड़कंप मचा है। घटनास्थल पर भी कई लोग उसके संपर्क में आए थे। 

कंकड़बाग थाने के कई पुलिसवालों ने आरोपित को पकड़ा था। लिहाजा थाने के जवान से लेकर अफसर तक सहमे हुए हैं। इस बात का खुलासा होते ही थाने की जिप्सी और वैसे स्थानों को सैनेटाइज किया गया, जहां आरोपित गया था।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।