Breaking News

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, महिला सहित आठ लोग जख्मी

 


थाना क्षेत्र के भिरहा गांव में जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में एक महिला समेत आठ लोग घायल हो गए। सभी जख्मी को चिकित्सा के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनमें भिरहा के वार्ड नं 10 निवासी रामप्यारे महतो (58) व उनका पुत्र राम उदगार महतो (41), जगदीश महतो (35) व रामजपो महतो (25) तथा रामविनय महतो का पुत्र सोनू कुमार (21), शिवम कुमार (17), चंदन कुमार (24) एवं रामेश्वर महतो की पत्नी श्यामपरी देवी (65) शामिल हैं। 

इसमें श्यामपरी देवी और रामप्यारे महतो को बेहतर चिकित्सा के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जाता है कि जमीन मामले को लेकर दोनों पक्षों में पूर्व से विवाद चल रहा था। गुरुवार शाम कहासुनी से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि मामला मारपीट व रोड़ेबाजी तक पहुंच गयी। 

मारपीट में दोनों ही पक्षों के लोग घायल हुए। इधर, इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल रहा। वीडियो को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं जारी रही। हालांकि इस संबंध में नगर इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले को लेकर एक पक्ष के रामप्यारे महतो द्वारा आवेदन दिया गया है, जिस पर प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है। 

वहीं दूसरे पक्ष का अब तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। हालांकि घायलों के इलाजरत रहने की जानकारी प्राप्त हुई है। दूसरे पक्ष का फर्द बयान या आवेदन प्राप्त होता है तो उसकी भी प्राथमिकी दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल घटनास्थल पर माहौल शांतिपूर्ण है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।