Breaking News

दरभंगा - बेटे की पत्नी पर आया ससुर का दिल, पुत्र ने किया विरोध तो पीट-पीटकर कर दिया घायल

 


दरभंगा जिले में रिश्तों को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक ससुर अपनी बहू के साथ अश्लील हरकतें करता है। फोन पर उसके साथ गंदी-गंदी बातें करता है। दबंगई की हद तो तब हो गई जब बेटे ने उसका विरोध किया तो उसने उसे मारपीट करके घायल कर दिया। पीड़ित ने इसे लेकर पुलिस थाने में आवेदन दिया है। पुलिस ने इस बाबत प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

जाले थाने में एक बेटे ने अपने पिता के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इसमें उसने आरोप लगाया है कि पिता उसकी पत्नी के साथ अश्लील हरकत करते हैं। उसके साथ अक्सर फोन पर गंदी-गंदी बातें करते हैं। शुरू में यह कम था लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह बहुत ज्यादा हो गया है। जब पिता को उसने समाज और रिश्ते की दुहाई दी तो वह गुस्से से आगबबूला हो गया। 

अधेड़ ने बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया। इस दौरान पीड़ित की मां ने बीच-बचाव किया। जिससे बेटे की जान बच पाई। बेटे को इलाज के लिए जाले रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित ने अपने पिता के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। थानाध्यक्ष का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज करके जांच की जा रही है। इसपर कानून अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।