Breaking News

CSBC Bihar Police PET Postponed : कांस्टेबल ड्राइवर भर्ती की शारीरिक दक्षता परीक्षा स्थगित

 



CSBC Bihar Police Constable Driver Recruitment PET Postponed : केंद्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) बिहार पुंलिस की ओर से 07 मई 2021 को आयोजित होने वाल 'चालक सिपाही' भर्ती की शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET) स्थगित कर दी गई है। कांस्टेबल ड्राइवर पीईटी की नई तिथि बाद में जारी की जाएगी।

सीएसबीसी के नोटिस के अनुसार, राज्य में कोरोना संक्रमण की स्थिति को देखते हुए अगली तिथि तक स्थगित की जाती है। यह भर्ती विज्ञापन संख्या -05/2019  के अंतर्गत बिहार पुलिस में संगठन में सिपाही ड्राइवर की नियुक्तियों के लिए भर्ती प्रक्रिया चल रही है। अभ्यर्थियों को सलाह है कि पीईटी की नई तिथि के लिए वे लगातार लााइवहिन्दुस्तान के साथ ही बिहार पुलिस की वेबसाइट http://www.csbc.bih.nic.in/ को विजिट करते रहेें।

देखें नोटिस-

इससे पहले पीईटी परीक्षा का आयोजन पटना हाई स्कूल गर्दनी बाग, पटना- 800002, में 7 मई से होना था।

बिहार पुलिस ड्राइवर कॉन्स्टेबल लिखित परीक्षा का आयोजन 3 जनवरी, 2021 को किया गया था। हालांकि, इससे पहले बिहार पुलिस ड्राइवर कॉन्स्टेबल परीक्षा का आयोजन 14 अक्टूबर, 2020 को किया जाना था। इस भर्ती के माध्यम से बिहार पुलिस में ड्राइवर कॉन्स्टेबल के 1722 रिक्त पदों  पर भर्ती की जानी है। उम्मीदवारों का सेलेक्शन लिखित परीक्षा, शारीरिक दक्षता परीक्षा (PET) और वाहन चालन दक्षता परीक्षा (ड्राइविंग टेस्ट) के आधार पर किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।