Breaking News

रोहतास में कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन पर तीन विधायकों समेत एक हजार अज्ञात पर केस दर्ज

 


बिहार के रोहतास के बाराडीह गांव में कोरोना के निर्देशों का उल्लंघन करते हुए विधायकों और जनप्रतिनिधियों का जमावड़ा लगा। इसे लेकर प्रशासन ने कार्यक्रम में मौजूद विधायकों और अन्य जनप्रतिनिधियों समेत कई लोगों पर केस दर्ज कराया है।

दरअसल वरिष्ठ राजद नेता रामनाथ यादव के नेतृत्व में आयोजित समारोह में नोखा की विधायक सह पूर्व मंत्री अनिता चौधरी, काराकाट के माले विधायक अरुण सिंह, दिनारा के विधायक विजय मंडल तथा जिला परिषद के अध्यक्ष नथुनी पासवान, डेहरी की प्रखंड प्रमुख पूनम यादव, राजद नेता नकीब खां आदि को सम्मानित भी किया गया। 

कार्यक्रम का अनुमति नहीं लेने के मामले में तीनों विधायक समेत कई लोगों पर केस दर्ज कराया गया है। इसको स्थानीय थाने में सीओ श्याम सुंदर राय ने एफआईआर दर्ज कराई है। सीओ की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में पूर्व जिला पार्षद सह वर्तमान जिला परिषद के पति अरुण कुमार सिंह उर्फ दारा, विधायक विजय कुमार मंडल, विधायक अरुण सिंह, अनिता चौधरी, डेहरी प्रखंड प्रमुख पूनम यादव, जिला परिषद अध्यक्ष नथुनी पासवान, राजद के पूर्व जिलाध्यक्ष बुचुल सिंह यादव, राधा मोहन सिंह, मनोज यादव, नकिब खां, राजकिशोर सिंह, हीरालाल यादव, विश्वनाथ सिंह, ब्रजेश कुमार उर्फ मंटू सिंह, योगेंद्र चौधरी, जयराम सिंह अकेला और रामनाथ यादव को नामजद व पांच सौ से एक हजार अज्ञात को अभियुक्त बनाया गया है। इन पर बिना अनुमति के कार्यक्रम का आयोजन करने और आपदा अधिनियम व कोरोना के सरकारी दिशा निर्देशों के उल्लंघन का आरोप है।      

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।