Breaking News

गोपालगंज के रौतारी मोड़ पर पलटी बोलेरो, तीन महिलाओं की मौत, बच्ची सहित पांच घायल

 


गोपालगंज जिले के विजयीपुर थाने के रउतारी मोड़ के समीप चक्का ब्लास्ट होने से बोलेरो समीप के एक पेड़ से टकरा गई। इससे बोलेरो पर सवार तीन महिलाओं की मौत हो गई। जबकि एक महिला व एक बच्ची गंभीर रूप से जख्मी हो गईं।

हादसे की सूचना मिलने के बाद विजयीपुर थानाध्यक्ष संजीत कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन की। फिर तीनों महिलाओं का शव अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। जबकि जख्मी एक महिला व एक बच्ची को इलाज के लिए देवरिया रेफर कर दिया गया। 

मृतकों में उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के बरियारपुर थाने के पांडेयपुर गांव के मुनीब यादव की पत्नी मीरा देवी, तारकेश्वर यादव की पत्नी सुमन देवी व विजयीपुर थाने के तेतरिया गांव के नागेंद्र यादव की पत्नी धूरला देवी थीं। जख्मी रीना देवी व एक बच्ची को इलाज के लिए देवरिया भेजा गया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के बरियारपुर थाने के पांडेयपुर गांव से एक बोलेरो में सात महिलाएं सवार होकर विजयीपुर थाने के खुटहा गांव के श्री यादव की पत्नी की मौत की खबर मिलने के बाद शामिल होने के लिए जा रहीं थीं। 

इस दौरान विजयीपुर थाने के रउतारी मोड़ के समीप बोलेरो का चक्का ब्लास्ट हो गया और पेड़ से टकराकर पलट गई। वहीं गाड़ी पर सवार बोलेरो के मालिक व चालक धर्मेंद्र यादव सुरक्षित बच गए हैं। उधर, हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतकों के परिजन मौके पर पहुंचकर विलाप कर रहे थे।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।