Breaking News

बिहार में शर्मनाक वारदात, छपरा में होली के दिन किशोरी से गैंगरेप, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

 


बिहार के छपरा के खैरा थाना क्षेत्र में एक के किशोरी का गैंगरेप का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ गई है। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ खैरा थाना पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। 

बता दें कि खैरा की रहने वाली किशोरी होली के दिन कुछ सामान खरीदने के लिए बाहर बाजार गई थी। इस बीच एक युवक किशोरी को जबरन गेहूं के खेत में ले गया और अपने कुछ दोस्तों के साथ वहां किशोरी से गैंगरेप किया। इस दौरान उन युवकों ने गैंगरेप का वीडियो बना कर उसे वायरल कर दिया। किशोरी की मेडिकल जांच महिला पुलिस पदाधिकारी के देखरेख में सदर अस्पताल में कराया गया। 

सूचना मिलने के बाद सदर डीएसपी मुनेश्वर प्रसाद सिंह थाने पर पहुंचकर पूरी घटना के बारे में जानकारी ली। इस मामले में थानाध्यक्ष के नेतृत्व में टीम गठित कर दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि एक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है। पीड़िता के बयान पर खैरा थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। 

सदर डीएसपी ने बताया कि गिरफ्तार युवकों में नगरा थाना क्षेत्र के और राजपाल टोला के मालिक राय तथा खैरा थाना क्षेत्र के खैरा भठ्ठी के रहने वाला छोटे लाल चौरसिया शामिल है। डीएसपी ने बताया कि इस मामले को पुलिस ने काफी गंभीरता से लिया है। इस कांड में शामिल सभी अभियुक्तों को स्पीडी ट्रायल के माध्यम से कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का काम पुलिस करेगी। उधर गैंगरेप का वीडियो वायरल होने के बाद पूरे इलाके में इस घटना को लेकर लोग चर्चा कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।