Breaking News

सीवान में युवक की हत्या, बदमाशों ने सिर में मारी गोली, शव बरामद

 


बिहार के सीवान जिले में एक युवक का शव बरामद हुआ है। युवक के सिर में गोली मारकर हत्या की गई है। नगर थाना क्षेत्र के इस्लामिया नगर में युवक का शव मिला है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। 

वहीं दूसरी ओर सीवान-बसंतपुर मुख्यमार्ग के माधोपुर गांव के समीप ईंट से लदी अनियंत्रित ट्रैक्टर के पलटने से ईंट भट्ठा पर कार्य करने वाले एक मजदूर की मौत हो गयी। इस दौरान ट्रैक्टर पलटते देख ट्रैक्टर चालक समेत उसपर सवार दो युवक कूद गए। फलस्वरुप जान बच गई। हालांकि चलती ट्रैक्टर से कूदने के दौरान चालक मामूली रूप से घायल हो गया। घटना के बाद लोगों की भीड़ जुट गयी। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। 

घटना की सूचना मिलते ही मृत युवक के घर मुजफ्फरपुर में कोहराम मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार के लोग रविवार की देर शाम सीवान पहुंच गए। पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने परिजनों को शव सौंप दिया। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर चालक मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र के बिशुनपुर केशव गांव निवासी मो.अहमद अंसारी का पुत्र जहांगीर आलम उर्फ मुन्ना मियां था। वह अंतरजातीय विवाह कर दीनदयालपुर स्थित दलित बस्ती में रहता था। वह मुजफ्फरपुर से चार वर्ष पूर्व रोजगार की तलाश में सीवान आया था। इसके बाद उसने दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना के तहत चल रहे विद्युतीकरण कार्य में मजदूरी का काम शुरू कर दिया था। 

कोविड-19 की वजह से विद्युतीकरण का कार्य ठप होने से उसकी स्थिति खराब हो गई थी। इसके बाद वह दो माह से ईंट भट्ठा पर मजदूरी का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। रविवार की दोपहर कर्णपुरा पंचायत के मठियां नहर स्थित चिमनी भट्ठा से ईंट लेकर माधोपुर गांव जा रहा था। तभी, चालक का नियंत्रण बिगड़ने से ट्रैक्टर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गयी। जिससे मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।