Breaking News

बिहार में बेखौफ बदमाशों की करतूत, कैमूर में कांग्रेस नेता सहित दो लोगों की गोली मारकर हत्या

 


बिहार के कैमूर जिले के करमचट थाने के सबार गढ़ निवासी कांग्रेस नेता तिरपन सिंह व बहेरी गांव के शिवप्यारे दुबे की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना मंगलवार की देर शाम सबार के दुर्गा चौक के पास हुई। गोली की आवाज सुनते ही लोगों के बीच भगदड़ मच गई और बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बिना देर किए दोनों व्यक्तियों को लेकर सदर अस्पताल पहुंची। पहले ही घटना की सूचना मिल जाने से अस्पताल प्रशासन मुस्तैद था। डॉक्टरों ने दोनों घायलों के स्वास्थ्य की जांच करने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

डीएसपी सुनीता कुमारी ने बताया कि बदमाशों ने तिरपन सिंह व शिवप्यारे दुबे की गोली मारकर हत्या कर दी है। शव का पोस्टमार्टम कराते हुए जांच की जा रही है। पुलिस की एक टीम घटना स्थल पर कैंप कर रही है और दूसरी टीम संभावित बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

बताया गया है कि करीब पांच माह पूर्व सबार के लक्ष्मण पासवान के बेटे की हत्या मामले में तिरपन सिंह को नामजद किया गया था। वह वर्ष 2008 से 2010 तक कांग्रेस के रामपुर प्रखंड के अध्यक्ष थे। फिलहाल वह संवेदक के साथ मिलकर गिट्टी-बालू का कारोबार करते थे। बदमाशों की संख्या पांच-छह बताई गई है, जो गमछा से मुंह बांधे थे।  उचित तरीके से विचार करने के बाद खारिज करने के फैसले को सार्वजनिक किया था। 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।