Breaking News

बिहार में रफ्तार का कहर, कटिहार में दो ट्रक की भिड़ंत में आर्मी जवान समेत तीन की मौत


बिहार के कटिहार में रफ्तार का कहर देखने को मिला। जिले में एनएच 31 पर भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत हो गई। ट्रक और मिनी 407 में आमने - सामने हुई भीषण टक्कर में तीन व्यक्ति की मौत हो गई l घटना रविवार की सुबह जिले के पोठिया ओपी क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर बखरी बहियार के समीप की है।

न्यू जलपाईगुड़ी एनजीपी से आर्मी के जवान आदर्श कुमार घरेलू सामान 407 पिकअप भान पर लादकर अपने घर मटिहानी, बेगूसराय जा रहे थे। इसी दौरान कुर्सेला की ओर से आ रहे धान से लदे ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। हादसे में पिकअप 407 सवार चालक अब्दुल इमरान 50 वर्षीय पिता अब्दुल रहमान हमीरपुर, उत्तर प्रदेश के साथ खलासी राकेश कुमार पंडित 22 वर्षीय पिता राम उजागर पंडित भगवानपुर, बेगूसराय दोनों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं आर्मी जवान 28 वर्षीय आदर्श कुमार पिता कृष्णानंद सिंह, मटिहानी, बेगूसराय गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों की मदद से आर्मी जवान को समेली पीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई। 

इधर सूचना मिलते ही पोठिया ओपी के अवर निरीक्षक संजय सिंह सदल बल घटनास्थल पहुंचे। इधर तीनों व्यक्ति के परिजनों को पोठिया ओपी पुलिस के द्वारा सूचना दी गई है। साथ ही शव को अंत्य परीक्षण के लिए कटिहार भेजा गया। ट्रक के चालक और खलासी सभी फरार हो गए।  दोनों वाहनों को पोठिया पुलिस ने जब्त कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।