Breaking News

पटना में बेखौफ बदमाशों की करतूत, बस कर्मी की चाकू से गोदकर हत्या, भाग रहे हत्यारों को पब्लिक ने दौड़कर पकड़ा

 


बिहार की राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने सोमवार को एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। जक्कनपुर इलाके में हुई इस वारदात के बाद अफरातफरी मच गई। मृतक की पहचान बस कर्मी मनोज कुमार के रूप में हुई है। मनोज मूलत: गया जिले के पकरी का रहने वाला था। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। मृतक मनोज कृपाशंकर बस सर्विस के यहां बस बुकिंग का काम करता था। 

जानकारी के अनुसार जक्कनपुर थाना अंतर्गत बस स्टैंड के गेट नंबर एक पर दो युवक एक लड़की को बस में बैठाने आए थे और इसी क्रम में उन दोनों की मनोज  से बक झक हो गई। दोनों युवक ने मनोज सिंह को चाकुओं से हमला कर दिया। लगातार कई बार चाकू से प्रहार कर दोनों अपराधी मौके से भागने की कोशिश करने लगे। इसी क्रम में स्थानीय लोगों के सहयोग से जक्कनपुर थाना ने दोनों अपराधियों को मौके वारदात से गिरफ्तार कर लिया।

घायल अवस्था में मनोज को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है। जक्कनपुर थाना प्रभारी मुकेश वर्मा ने बताया कि बस में लड़की को बैठाने आए थे और इसी बीच में बस के स्टाफ से दो लोगों की बहस हो गई और इसी दरमियान उन दोनों लोगों ने मनोज सिंह पर चाकू से हमला कर दिया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसमें एक अपराधी पटना के बंगाली रोड का रहने वाला है तो दूसरा छपरा का बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट चुकी है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।