Breaking News

छह महीने से पांचवी की छात्रा के साथ कर रहा था दुराचार, पंचायत में बोला- फिर करुंगा

 


बक्सर के नावानगर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक शादीशुदा व्यक्ति पिछले छह महीने से लगातार एक बच्ची का यौन शोषण कर रहा है। पांच दिन पहले जब घरवालों ने उसे रंगे हाथ पकड़ा तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। इसी बीच गांव में पंचायत हुई और नामजद आरोपी खुलेआम दोबारा दुष्कर्म की धमकी देता रहा। आरोपी के खिलाफ महिला थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करवाया गया है।

डरा-धमकाकर छह महीने से कर रहा था शोषण
इस मामले पर महिला थानाध्यक्ष ने कहा कि किशोरी का आरोप है कि गांव के जयप्रकाश चौधरी का बेटा नीतीश कुमार चौधरी काफी दिनों से उसका रेप कर रहा था। वह धमकी देता था कि यदि किसी को बताया तो उसके घरवालों की हत्या कर दी जाएगी। इस डर से उसने किसी को कुछ नहीं बताया। इसी बीच 27 मार्च की रात को 10 बजे अचानक आरोपी किशोरी के घर में घुसकर जबरदस्ती की कोशिश करने लगा।

किशोरी के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब परिजन वहां पहुंचे तो आरोपी पूरे परिवार की हत्या करने की धमकी देते हुए भाग गया। तब जाकर पीड़िता ने घरवालों को पूरी बात बताई। स्कूल जाते समय नीतीश उससे छेड़छाड़ किया करता था जिसका वो विरोध करती थी। लगभग छह महीने पहले उसने शादी का झांसा देकर एकांत में उसका रेप किया और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद वह घरवालों की हत्या की धमकी देकर शोषण करता रहा।

पंचायत में दी खुलेआम धमकी
आरोपी को जब परिवार ने पकड़ा और पंचायत बुलाई तो उसने फिर रेप की धमकी दी। बताया जा रहा है कि 13 साल की किशोरी पांचवीं कक्षा में पढ़ती है। वह घटना के बाद से अवसाद में है। महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता की मेडिकल जांच करा ली गई है। वहीं आरोपी फरार है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।