Breaking News

बच्चे ने वृद्ध पर फेंका कीचड़, बीच-बचाव के लिए आए शख्स को चाकू से गोदा, पुलिस बल तैनात

 


वृद्ध पर कीचड़ फेंकने के विवाद में एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। यह घटना शनिवार को सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव में घटी। जहां के निवासी 40 वर्षीय उमाशंकर पासवान को उसी गांव के दो युवकों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। हत्या में शामिल एक शख्स मृतक का चाचा बताया जाता है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि गांव के एक छोटे बच्चे ने एक वृद्ध पर कीचड़ फेंक दिया। इसे लेकर संजीव पासवान और प्रीतम कुमार उस बच्चे को खदेड़ रहे थे। इसी दौरान सरयू पासवान का पुत्र उमाशंकर बीच में आ गया। उसने सिर्फ इतना कहा कि गांव का बच्चा है, उसे छोड़ दिया जाए। इस पर संजीव व प्रीतम उसके साथ उलझ गए। 

संजीव पासवान और प्रीतम कुमार ने चाकू से उमाशंकर पर हमला कर दिया। उसके शरीर को चाकू से कई वार करके लहुलुहान कर दिया। गांव के लोग उसे अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बिना किसी विवाद के हुई इस हत्या से गांव के दो परिवारों में तनाव कायम हो गया है। 

इस हत्या की पुलिस को सूचना दी गई, तो मुफस्सिल थाना की पुलिस ने गांव पहुंचकर एक हत्यारे प्रीतम को गांव से भागने के दौरान गिरफ्तार कर लिया। जबकि संजीव भाग निकला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। कहा जाता है कि फरार संजीव मृतक का गोतिया में चाचा लगता है। जबकि प्रीतम पड़ोसी है।

यह जानकारी देते हुए एसपी आशीष भारती ने बताया कि बिना किसी विवाद के ही यह हत्या हो गई है। मृतक और हत्या के आरोपित के बीच पहले से कोई विवाद नही था। वृद्ध पर कीचड़ भी दूसरे के बच्चे ने फेंका था। जिसका बचाव करने के लिए शिवशंकर आगे आया और उसकी हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि दोनों परिवारों के बीच तनाव को देखते हुए दाह संस्कार तक गांव में पुलिस बल को तैनात किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।