Breaking News

प्रेमी की शादी कहीं और तय हुई तो पुलिस स्टेशन जा पहुंची प्रेमिका, फिर बताई सच्चाई

 


ओबरा थाना क्षेत्र के देवी मंदिर में प्रेमी जोड़े की शादी शुक्रवार को हिंदू रीति रिवाज से कराई गई। ओबरा के लड़के एवं नवादा की लड़की के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और शुक्रवार को परिजनों की रजामंदी से प्रशिक्षु थानाध्यक्ष ज्योति शंकर की पहल पर संपन्न कराई गई। 

बताया जाता है कि गुरुवार की दोपहर थाने में लड़की अपने पूरे रिश्तेदार के साथ प्रशिक्षु थानाध्यक्ष के समक्ष उपस्थित हुई और अपने प्रेम प्रसंग का खुलासा किया।नवादा जिले के जेल रोड़ स्थित गोदापुर निवासी युगल राम की पुत्री सीमा कुमारी ने ओबरा के मदन राम के पुत्र अजय कुमार उर्फ पप्पू से दो साल से प्रेम संबंध होने की जानकारी दी।

थानाध्यक्ष ने दोनों के बालिग होने के कारण सहयोग की बात कही। आवेदन की जांच में भी मामला सत्य पाया गया। आवेदन में कहा गया था कि दोनों दो वर्षो से संबंध में हैं और कुछ दिन पहले राजगीर के मंदिर में दोनों ने शादी रचाई थी तथा कुछ दिन साथ रहे। 

युवक के परिजनों के द्वारा चार माह पहले कहीं दूसरी जगह शादी तय की जा रही थी जिस पर थानाध्यक्ष ने लड़के पक्ष को बुलाया। लड़के वाले शादी के लिए तैयार नहीं थे। किसी कारणवश लड़का बाहर था, इसलिए बात नहीं बनी। पुनः दूसरे दिन समाजसेवी के साथ एक बैठक रखी गई। दोनों पक्षों की सहमति के बाद ओबरा देवी मंदिर में पंडित मदन कुमार के द्वारा शादी संपन्न कराई गई। लड़की लड़के के मौसेरा भाई की साली है। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों परिवारों की मर्जी से शादी संपन्न हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।