Breaking News

पिता ने चिलगम लेने से मना किया तो फंदे पर झूला बेटा, इस साल होने वाली थी शादी

 


नगर थाना क्षेत्र के बलिदानी दुर्गास्थान के समीप शुक्रवार की रात तारिणी पासवान का 22 वर्षीय पुत्र सावन गले में साड़ी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घर में बांस के बल्ले से लटका हुआ शव को पुलिस ने देर रात बरामद किया। अपने ही घर के अंदर फंदे से झूलती लाश को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। शनिवार को पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

रोते-बिलखते मृतक के पिता ने बताया कि शुक्रवार की शाम वह दुकान पर बैठा हुआ था। सावन आया और चिलगम देने की मांग करने लगा। चिलगम लेने से पहले उसे घर में बिजली ठीक करने के लिए कहा गया था। उसके बाद वह घर चला गया और गले में साड़ी का फंदा लगाकर बांस के बल्ले से लटक गया। उन्होंने बताया कि वे परिवार चलाने के लिए छोटा दुकान के अलावा ठेला चलाने का काम करते हैं।

सावन भी दुकान चलाने में सहयोग किया करता था। उनका मूल रूप से पोखरिया वार्ड-37 स्थित घर है लेकिन वहां जमीन कम होने के कारण फिलहाल बलिदानी दुर्गास्थान के समीप झुग्गी-झोपड़ी बनाकर परिवार के साथ रह रहे थे। मां मरनी देवी समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। मृतक तीन भाई व तीन बहनों में दूसरे नंबर पर था। उसकी इस साल शादी होने वाली थी। लेकिन भगवान को शायद को कुछ और ही मंजूर था।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।