Breaking News

बांका: दाह संस्कार करके लौट रहे पिकअप वाहन को ट्रक ने मारा धक्का, एक की मौत, 8 जख्मी

 



भागलपुर-हंसडीहा सड़क मार्ग स्थित रजौन थाना क्षेत्र के टेकनी गांव के समीप शनिवार की सुबह करीब 3:00 बजे एक सवारी गाड़ी को अत्यंत तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने ठोक दिया। इस दुर्घटना में उक्त गाड़ी पर सवार करीब आठ व्यक्ति जहां बुरी तरह जख्मी हो गए वहीं कमलेश्वरी मंडल नामक करीब 70 वर्षीय एक वृद्ध की मौत हो गई। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक सवारी गाड़ी पर सवार होकर बरारी से एक रिश्तेदार के शव का दाह संस्कार कर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान रजौन थाना क्षेत्र के टेकनी गांव के समीप एक स्पीड ब्रेकर पर गाड़ी स्लो करने के दौरान तेज रफ्तार से आ रही एक ट्रक के लापरवाह चालक ने पीछे से जबरदस्त ठोकर मार दी। 

इस घटना के बाद रजौन पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को रजौन अस्पताल पहुंचाया। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर मायागंज अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया लेकिन जाने के दौरान रास्ते में ही वृद्ध कमलेश्वरी मंडल ने दम तोड़ दिया। 

इधर इस घटना के बाद रजौन पुलिस ट्रक मालिक व चालक के विरुद्ध रजौन थाना में प्राथमिकी दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम हेतु बांका भेज दिया है। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है जबकि चालक फरार है। घायलों में शंकर मंडल, चीकू मंडल, प्रवीण मंडल, नित्यानंद मंडल, बाल्मीकि मंडल, सोनेलाल मंडल, वरुण मंडल के अलावे टेकनी गांव का ही एक अन्य व्यक्ति का नाम शामिल है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।