Breaking News

बिहार में मॉब लिंचिंग, बकरी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने 2 महिला समेत 4 को जमकर पीटा, सिर मुंडाया

 


बिहार के कटिहार में बकरी चोरी के आरोप में ग्रामीणों ने दो महिला और दो युवक को पकड़ा और रस्सी से बांधकर जमकर पीटा और फिर दोनों महिला का सर मुंडवा कर पूरे क्षेत्र में घुमाया। ग्रामीणों ने दोनों युवकों को कान पकड़कर उठक बैठक  भी करवाई। विडियो वायरल होने के बाद इस सनसनीखेज घटना का खुलासा हुआ। घटना जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के उत्तरी सिमरिया पंचायत के कोलासी आदिवासी टोला का बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार में कोलासी पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर ग्रामीणों ने बकरी चोरी के आरोप में दो महिला और दो पुरुष को पकड़कर अमानवीय यातनाएं दीं। पुलिस चौकी के पास स्थित मॉब लिंचिंग की इस घटना की पुलिस को भनक भी नहीं लगी। भीड़ तंत्र जब अपनी सारी हदें पार कर गया तो चारों आरोपी को वहां से भाग दिया गया। घटना के बाद विडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। घटना की जानकारी जब पुलिस के आलाधिकारी को मिली तब स्थानीय पुलिस घटना की जाँच पड़ताल में जुट गयी। मामले में डीएसपी अमरकांत झा ने बताया घटना काफी दुःखद है, स्थानीय पुलिस को मामले की जांच कर दोषी के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया है।

बताया जाता है कि बकरी चोर बताकर भीड़ ने दो महिला और दो युवक को बांधकर न केवल पिटायी सरेआम की गई बल्कि पेड से बांधकर महिला के सिर के बाल भी काटकर सिर पर गाय का गोबर तक डाल दिया गया। स्थानीय महिला और युवक इस भीड़तंत्र का हिस्सा बने रहे। आरोपी दोनों महिला खुद को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र की रहने वाली बताती है।

कोढ़ा थानाध्यक्ष रूपक रंजन ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़ितों को इलाज के लिए लाया जा रहा है, घटना करने वाले सभी लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ केस दर्ज की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।