Breaking News

बिहार में कोरोना की दूसरी लहर में विस्फोटक स्थिति के चलते 17 अप्रैल को होगी सर्वदलीय बैठक

 


बिहार में बढ़ते कोरोना संकट पर विमर्श के लिए राज्यपाल फागू चौहान की अध्यक्षता में 17 अप्रैल को सुबह 11 बजे से सर्वदलीय वर्चुअल बैठक होगी। यह निर्णय शनिवार को राज्यपाल श्री चौहान के साथ उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद एवं संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी की राजभवन में आज हुई मुलाकात में लिया गया।

तय हुआ कि बैठक में विभिन्न दलों के प्रतिनिधियों को आमंत्रित करने के लिए राज्यपाल सचिवालय द्वारा सम्पर्क किया जाएगा। राज्यपाल से उप मुख्यमंत्री और संसदीय मंत्री की मुलाकात के दौरान स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत एवं राज्यपाल के सचिव राबर्ट एल चोंग्थू उपस्थित थे। 

कोरोना से निपटने का सरकार के पास ब्लू प्रिंट नहीं : राजद
राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह विधायक डॉ. रामानुज प्रसाद, प्रदेश महासचिव भाई अरुण कुमार एवं अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रवक्ता उपेन्द्र चन्द्रवंशी ने संयुक्त बयान में बिहार सहित पूरे देश में बढ़ती कोरोना की लहर पर चिंता जाहिर की है। राजद नेताओं ने कहा कि कोरोना से निपटने के लिए राज्य सरकार ने अभी कोई भी ब्लू प्रिंट तैयार नहीं किया है। कहा कि कोरोना मरीजों का उचित इलाज भी राज्य के विभिन्न अस्पतालों में नहीं हो रहा है। कहा कि कोरोना संक्रमितों को अस्पताल में भर्ती कराना कठिन हो रहा है। उन्होंने सरकार से अविलंब रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड सहित सावर्जनिक स्थलों पर कोरोना जांच, संक्रमितों को क्वारांटाइन करने की उचित व्यवस्था और दूसरे राज्यों से आने वालों के खान-पान की उचित व्यवस्था करने की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।