Breaking News

10 साल बाद भी खत्म नहीं हुई दहेज की चाहत, विवाहिता का किया ये हाल

 


बिहार के मधेपुरा में पुलिस ने दहेज के आरोपियों को नहीं पकड़ने की वजह से लोगों ने थाने के सामने जमकर हंगामा किया। ये मामला नयानगर गांव का है। यहां एक हफ्ते पहले दहेज के कारण विवाहिता को जलाकर मार दिया गया था। इस मामले में कार्रवाई नहीं होने से मृतका के परिजन काफी नाराज हैं।

परिजनों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ हंगामा किया। वहीं घंटों बाद थाने पहुंचे एसडीपीओ सतीश कुमार ने मृतकी के परिजनों को समझा-बुझाकर शांत करवाया और उन्हें गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया। हालांकि इस मामले में पुलिस ने मृतका के परिजनों के लिखित आवेदन पर सास, ससुर एंव पति समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।

जानकारी के अनुसार, नयानगर गांव में एक हफ्ते पूर्व दहेज की मांग को लेकर विवाहिता स्नेहा के पति और ससुराल वालों ने उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया था। वहीं जब लोगों को इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया। यहां इलाज के दौरान स्नेहा की मौत हो गई।

वहीं बाद में मृतका स्नेहा के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ उदाकिशुनगंज थाना में लिखित आवेदन देकर पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया। लेकिन सात दिन बाद भी आरोपी पकड़ से बाहर हैं। आरोपी के नहीं पकड़े जाने पर परिजनों ने थाने का घेराव किया। साथ ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।