Breaking News

Muzaffarpur: प्रेमी से मिलने यूपी से बिहार पहुंची युवती, दोनोंं के मिलने से पहले ऑटो वालों ने ...

 


मुजफ्फरपुर, । प्रेमी से मिलने गोरखपुर से पहुंची पुलिसकर्मी की पुत्री से मुजफ्फरपुर बैरिया गोलंबर पर गुरुवार अहले सुबह ऑटो चालकों ने छेड़खानी की। उसके साथ जोर-जबरदस्ती करने लगे। इसी बीच उधर से पुलिस का वाहन गुजर रहा था। लड़की ने चिल्लाकर पुलिस वालों को आवाज लगाई। जवानों ने लाठी भांजकर आरोपितों को भगाया। सभी ऑटो लेकर वहां से भाग निकले। पीडि़ता को सुरक्षित ब्रह्मपुरा थाने पर पहुंचाया गया। कुछ देर बाद उसका प्रेमी भी अपने भाई के साथ सीतामढ़ी के रुन्नीसैदपुर से ब्रह्मपुरा थाना पहुंचा। यहां पर पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है। लड़की के स्वजनों को भी सूचना दी गई है। वे लोग वहां से रवाना हो चुके हैं। 

आरपीएफ में पिता कार्यरत : 

लड़की ने पूछताछ में बताया कि वह गोरखपुर की है। उसके पिता आरपीएफ में हैं। युवक उसके घर में किराये पर रहता था और एक सिनेमा हॉल के बाहर छोला-भटूरे की दुकान लगाता था। उसी दौरान उससे पहचान हुई। फिर दोनों के बीच प्रेम हुआ। तीन साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा है।

युवक को मिली थी धमकी :

युवती के पिता को दोनों के संबंध की जानकारी लगी तो युवक से कमरा खाली करवाया। उसके बाद उसे धमकी दी की इलाके में अगर गलती से भी दिखे तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना। एक माह पूर्व युवक वहां से अपने घर आ गया।

 तीन बजे सुबह पहुंची युवती :

बुधवार को युवती ने प्रेमी से बात की और कहा कि वह उससे शादी करना चाहती है। घर से बिना किसी को बताए निकल जाएगी। प्रेमी ने उसे आने को कहा। रात को मां की साड़ी पहनी और बस पकड़कर निकल गई। सुबह तीन बजे बैरिया पहुंची और प्रेमी को कॉल कर बताया। उसने इंतजार करने को कहा। वह बैरिया गोलंबर के पास प्रेमी का इंतजार करने लगी। इसी बीच ऑटो चालकों ने उसे अकेले देख गलत हरकत करनी शुरू कर दी। 

- प्रेमी से मिलने गोरखपुर से मुजफ्फरपुर पहुंची पुलिसकर्मी की पुत्री से ऑटो चालकों की छेड़खानी

 - पुलिस ने लाठी भांजकर ऑटो चालकों को भगाया, सुरक्षित पहुंचाया ब्रह्मपुरा थाना

- सीतामढ़ी से प्रेमी भी पहुंचा, थाने पर दोनों से चल रही पूछताछ

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।