Breaking News

Muzaffarpur: ऐसी पत्नी से तो भगवान...! प्रताडऩा से तंग आकर इंजीनियर पति ने की खुदकुशी

 


मुजफ्फरपुर,। सदर थाना क्षेत्र के कच्ची-पक्की अतरदह आनंद मार्ग रोड में बुधवार को पत्नी की प्रताडऩा से तंग इंजीनियर पति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर की। उनका शव पंखे से झूलता मिला। स्वजनों ने साइबर कैफे के दरवाजे का शीशा तोड़कर शव को पंखे से उतारा। मृतक की पहचान संजय कुमार (51) के रूप में हुई है। वे वर्तमान में आवास पर ही साइबर कैफे चलाते थे। सदर थाना के दारोगा मिथिलेश कुमार ने पहुंचकर छानबीन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र सिन्हा ने कहा कि स्वजनों के बयान पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटनास्थल पर मौजूद लोग एक ओर जहां बूढ़े पिता को सांत्वना दे रहे थे तो दूसरी ओर यह कहने से नहीं चूके रहे थेकि ऐसी पत्नी से भगवान ही बचाए। 

2005 में धूमधाम से की थी शादी

इंजीनियर के पिता सेवानिवृत्त अधिकारी जयमंगल राय ने बताया कि 2005 में संजय की शादी धूमधाम से कविता के साथ की थी। शादी के बाद दो बच्चे हुए, लेकिन बहू का व्यवहार दिन-प्रतिदिन खराब होता चला गया।

इंजीनियर की नौकरी को छोड़ा

बताया कि संजय इंजीनियरिंग करके नौकरी करते थे। बहू हमेशा लड़ाई-झगड़ा करने पर संजय ने नौकरी छोड़ दी। घर पर ही साइबर कैफे का संचालन करने लगे। इसके बाद भी पत्नी का व्यवहार नहीं बदला।

गुस्से में आकर दुकान में सो गए

बताया गया कि मंगलवार रात भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। गुस्से में आकर संजय दुकान में ही रात को सो गए। बुधवार सुबह दुकान खोलकर झाड़ू लगाई। इसके बाद बाहर से शटर बंद कर दिया और शीशा वाला दरवाजा भी भीतर से लॉक कर दिया।

काफी देर बाद स्वजनों को लगा पता

घटना के काफी देर बाद दूध वाला आया। उसने कैफे का दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने नहीं खोला। इस पर शीशा वाले दरवाजे से देखा गया तो अंदर संजय को पंखे से झूलता देख शोर मचाया। उसकी पत्नी समेत अन्य लोग बाहर निकले। शीशा तोड़कर अंदर गए और फंदा काटकर शव को उतारा। स्थानीय वार्ड पार्षद पति जीवेश कुमार ने कहा कि उसका चेहरा काला पड़ चुका था। आशंका जताई जा रही कि घटना सुबह नौ बजे के आसपास हुई होगी। स्वजनों को करीब दो घंटे बाद इसका पता लगा। बुजुर्ग पिता ने फफकते हुए पीड़ा सुनाई। पुलिस साइबर कैफे में सीसी कैमरे को एक्सपर्ट की मदद से खंगालने की कवायद में जुट गई है। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। मोबाइल को खंगाला जा रहा है। 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।