Breaking News

Liquor ban in Bihar: सीतामढ़ी में शराब के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार, 36 बोतल शराब भी बरामद


बिहार के सीतामढ़ी जिले में पुलिस ने शराब के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया है। सोनबरसा थाना क्षेत्र के बनरझुला गांव से महिला की गिरफ्तार हुई है। पुलिस ने छापेमारी के दौरान 36 बोतल शराब भी बरामद की है। प्रशिक्षु डीएसपी ने गुप्त सूचना के आधार की यह छापेमारी की।

वहीं दूसरी ओर औरंगाबाद जिले में पुलिस ने सूचना के आधार पर करमी गांव से अब्दुलपुर जाने वाले भोला लॉज से पश्चिमी उत्तर आहर के  समीप से बाईक पर लदी 60 लीटर महुआ शराब के साथ बाइक को जब्त कर एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष सुनील कुमार पांडेय ने बताया कि उक्त व्यक्ति ब्लू रंग की ग्लैमर बाईक पर बोरा बांधकर खडे होकर किसी का इंतजार  कर रहे थे।  पुलिस को देख कर गाडी छोड़कर खेत की तरफ भागने लगा। पुलिस बल के सहयोग से पकड़ नाम पता पूछा गया तो प्रेम कुमार, गांव कर्मा मसूद ,थाना रफीगंज बताया। प्राथमिकी दर्ज कर प्रेम कुमार को जेल भेज दिया गया। कासमा पुलिस ने 50 लीटर शराब के साथ एक बाइक के साथ तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

कासमा थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद ने बताया कि बुधवार को गश्ती के दौरान एक बाइक से  बोरा में एक व्यक्ति शराब लेकर गुरारू से रफीगंज की ओर जा रहा है। पुलिस को कलाली मोड़ पर  देखकर भागने लगा। पुलिस बल के सहयोग से पकड़कर पूछताछ की गई तो सलैया थाना के मुर्गी बिगहा गांव निवासी रामपति चौधरी के पुत्र विश्वनाथ चौधरी  बताया। बोरा से पांच-पांच लीटर के 10 पॉलिथिन मे 50 लीटर महुआ शराब बरामद की। उत्पाद अधिनियम के तहत पुलिस ने बाईक जब्त  कर शराब तस्कर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।