Breaking News

Jharkhand Crime: शराबी पति की करतूत, दरवाजा खोलने में देर हुई तो पत्नी को पीट-पीटकर मार डाला


झारखंड के हजारीबाग जिले के टाटीझरिया थाना क्षेत्र के बिशाय गांव में शराबी पति चुनुराम मुर्मू ने अपनी पत्नी फूलमनी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने दरवाजा खोलने में देर की थी। चुनुराम के ससुर ने आरोप लगाया कि दामाद का कहीं प्रेम प्रसंग था, इसी कारण फूलमनी की हत्या की गई है। 

मुहल्ले के लोगों ने बताया कि टाटीझरिया साप्ताहिक मंगल बाजार से चुनुराम शराब पीकर देर रात घर लौटा था। दरवाजा खोलने में देरी होने के कारण उसने पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी क्रम में पत्नी के माथे पर डंडे से वार करने से उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। 

फूलमनी की दो संतान हैं। इसमें एक चार वर्षीय बेटी और एक महीने का बेटा है। घटना की सूचना गांववालों ने टाटीझरिया पुलिस को दी। एएसआई ब्रह्मदेव यादव, विजय सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेज दिया। 

फूलमनी के पिता रासिका मांझी ग्राम पंदनाटांड, चलकुशा ने टाटीझरिया थाना में आवेदन दिया है कि चुनुराम हमेशा शराब पीकर उसकी बेटी के साथ मारपीट करता था। उसका गांव के ही किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग था। इसको लेकर गांव में पहले पंचायत भी चुकी थी। चुनुराम और उसकी प्रेमिका दोनों ने षड्यंत्र रचकर उसकी बेटी को मार डाला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर अग्रेत्तर की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।