Breaking News

पटना में FIR दर्ज कराने आए किन्‍नरों ने दिखाया ऐसा रूप कि थाना छोड़कर भाग निकले पुलिसकर्मी

 


दानापुर (पटना), । बिहार की राजधानी पटना के रुपसपुर थाने में महाशिवरात्रि के दिन किन्‍नरों ने जमकर तांडव मचाया। किन्‍नर खुद के साथ हुए मारपीट की प्राथमिकी दर्ज कराने पहुंचे थे। पुलिस ने उनकी शिकायत पर तत्‍काल आरोपित को हिरासत में ले लिया। लेकिन कथित तौर पर थाने में ही आरोपित द्वारा ए‍क किन्‍नर को थप्‍पड़ मारने के बाद उनका बवाल काफी बढ़ गया। किन्‍नरों की अश्‍लील और अजीबोगरीब हरकतों से शर्मसार कई पुलिसकर्मी थाना परिसर से बाहर निकल आए। बाद में दानापुर थाने की पुलिस को भी मामला शांत करने में जुटना पड़ा। यह पूरा मामला शुरू हुआ रूपसपुर थाना क्षेत्र के पूर्वी गोला रोड के हीरालाल पथ स्थित शिवशक्ति आकांक्षा अपार्टमेंट से।

बधाई देने पहुंचे किन्‍नरों के साथ हुई थी मारपीट

गोला रोड के शिवशक्ति आकांक्षा अपार्टमेंट में बधाई देने पहुंचे किन्नरों के साथ एक फ्लैट के मालिक ने मारपीट की। इसमें तीन किन्नर जख्मी हो गए। दो किन्नर रेशमा व मुस्कान को गंभीर चोट लगी। घटना के बाद दर्जनों किन्नर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को काफी मशक्कत के बाद गिरफ्त में लेकर थाना पहुंची। थाना में भी किन्नरों ने हंगामा किया। इस संबंध में जख्मी रेशमा किन्नर ने लिखित शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तीनों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा।

मामले को शांत करने में लगी दो थानों की पुलिस

गुरुवार को रूपसपुर के पूर्वी गोलारोड के हीरालाल पथ स्थित शिवशक्ति आकांक्षा अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 101 में बधाई मांगने सबरीनगर निवासी रेशमा, किन्नर मुस्कान एवं कबुतरी किन्नर गई थीं। फ्लैट मालिक श्यानमनंदन शर्मा ने तीनों के साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया। दानापुर पुलिस ने काफी प्रयास आरोपित को गिरफ्त में लिया। गिरफ्तारी के बाद किन्नर शांत हुए। सभी रूपसपुर थाना पहुंचे। देखते ही देखते थाना परिसर में गिरफ्तार आरोपित पर मारने का आरोप लगाते हुए किन्नर ने जमकर हंगामा मचाते हुए पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे। मैनी किन्नर ने बताया कि जब मै गिरफ्तार श्यामनंदन से पूछने गई कि क्यों मारपीट की। इसी पर थाना में पुलिस के सामने उसने मेरे उपर हाथ चला दिया।

सोने की चेन और रुपये छीनने का भी आरोप

जख्मी रेशमा ने बताया कि बच्चा होने की खबर पर पूर्वी गोलारोड के शिवशक्ति आकांक्षा अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या 101 में बधाई मांगने मुस्कान एवं कबुतरी साथ गई थी। फ्लैट संख्या 101 में रहने वाले श्याम नंदन शर्मा ने बधाई मांगने पर गुस्सा हो गये और मारपीट की। श्यामनंदन ने डंडे व बेल्ट आदि से मारते हुए अपार्टमेंट के बाहर तक खदेड़ दिया। रेशमा ने बताया कि इस दौरान सोने की चेन एवं 50 हजार रुपये छीन लिए। इस संबंध में थानाध्यक्ष मधुसुदन कुमार ने बताया कि रेशमा किन्नर के आवेदन पर मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार किया गया है। छानबीन के साथ कार्रवाई की जा रही है।

आरोपित के मुताबिक पैसा लेने के लिए जबर्दस्‍ती कर रहे थे किन्‍नर

उधर गिरफ्तार श्यामनंदन ने बताया कि वो भोजपुर में जिला स्वास्थ्य समिति में कार्यक्रम प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं। एक साल पूर्व बच्चा हुआ है और आज ये लोग आये और पैसा की मांग करने लगे। अपार्टमेंट के गार्ड के साथ भी गलत व्यवहार किया। सभी फ्लैट में घुस आए। उन्होंने बताया कि बधाई मांगने वाले पूर्व में आकर ले गए हैं। इसी बात को लेकर किन्नर उलझ गए। 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।