Breaking News

बिहार में शर्मनाक वारदात, बगहा में भाई के सामने महिला का हाथ-पैर बांधकर छेड़खानी

 


बिहार के बगहा जिले से एक शर्मनाक मामला सामने आया है, जहां मनबढ़ों ने एक महिला का हाथ-पैर बांधकर उसके साथ छेड़खानी की है। इस दौरान जब पीड़िता के भाई ने इस घटना का विरोध किया तो उसके साथ जमकर मारपीट की गई। यह घटना 14 मार्च की है। पीड़िता की ओर से इस संबंध में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। 

पीड़िता ने अपने बयान में कहा है कि 14 मार्च को वह अपने भाई के साथ दियारे में गन्ने की रोपनी करने गई थी। शाम को जब वह घर लौटने लगी तो पहले से ही घात लगाए रामायण यादव और विनोद यादव ने महिला को पकड़ कर हाथ पैर बांध दिया। इसके बाद पीड़िता के साथ छेड़खानी की गई। महिला ने अपने बयान में कहा है कि उसके साथ छेड़खानी करने वाले दोनों युवक उसी के मोहल्ले में रहते हैं। पीड़िता ने अपने साथ हो रही छेड़खानी का विरोध किया और शोर मचाने लगी तो उसका भाई दौड़कर वहां पहुंचा लेकिन उन दोनों युवकों ने उसके भाई के साथ जमकर मारपीट की। 

महिला और उसके भाई वहां से अपने घर लौटे और अगले दिन महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। थानाध्यक्ष अमित कुमार पांडेय ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।