Breaking News

Crime in Patna:- राजस्‍थान से आए युवक ने पटना में बनाया खतरनाक गिरोह, बाइक लूटना और एटीएम काटना इनका पेशा

 


पटना,। Crime in Patna: राजस्‍थान का एक शख्‍स करीब हजार किलोमीटर की दूरी तय कर बिहार आया था। वह यहां न तो घूमने यानी पर्यटन के लिहाज से आया था और न ही कोई नौकरी या रोजगार करने। वह आया था बिहार की राजधानी पटना में लूट और छिनतई का काला धंधा करने। इसमें उसे बिहार के भी कई बदमाशों का साथ मिला। लेकिन गुरुवार की रात उसके लिए थोड़ी मनहूस साबित हो गई। आधी रात के बाद शहर की सड़कों पर राहगीरों को पिस्टल दिखा लूटपाट करने और एटीएम काटने वाले गिरोह के सरगना सहित छह अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पाटलिपुत्र पुलिस ने सभी को इंडस्ट्रियल एरिया से गुरुवार की देर रात उस समय गिरफ्तार किया, जब ये लूट की साजिश रच रहे थे।

राजस्‍थान का रहने वाला है गिरोह का सरगना

सरगना अखिल राजस्थान का मूल निवासी है, जबकि चार अन्य बदमाश शिवहर, कैमूर, लखीसराय व मुजफ्फरपुर और एक पटना का रहने वाला है। यह गिरोह तीन माह में आधा दर्जन से अधिक बाइक लूट चुका है और पाटलिपुत्र में एक एटीएम काटने का प्रयास कर चुका है। सिटी एसपी मध्य विनय तिवारी ने बताया, इन बदमाशों ने शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में अपना ठिकाना बनाया था। इनके पास से एक लोडेड पिस्टल, लूट की दो बाइक और दो धारदार हथियार बरामद हुए हैं।

कैमूर, लखीसराय, मुजफ्फरपुर और पटना के युवक की गिरफ्तारी

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान शिवहर के तरियानी थाना क्षेत्र निवासी अनिल कुमार साहनी उर्फ विक्की, भभुआ के कुदरा थाना क्षेत्र निवासी विकास कुमार गुप्ता, राजस्थान के चुरू जिला निवासी अखिल कुमार, लखीसराय के वीरूपुर थाना क्षेत्र निवासी राहुल कुमार, मुजफ्फरपुर के कटरा थाना क्षेत्र निवासी आकाश कुमार झा और शास्त्रीनगर के पूर्वी पटेल नगर निवासी मोहित कुमार के रूप में हुई है। ये सभी शास्त्रीनगर के राजवंशी नगर में किराए का कमरा लेकर रहते थे। इनकी उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।