Breaking News

Breaking News खेसारी लाल व अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में बवाल, गाड़ियों के शीशे तोड़े, फोरलेन किया जाम, शो छोड़कर भागे भोजपुरी स्टार

 




बिहार के राजधानी पटना से सटे फतुहा के सुकुलपुर स्थित छपाक वाटर पार्क के पास रविवार को जमकर बवाल हुआ। लोगों ने कई वाहनों के शीशे फोड़ डाले और फोरलेन को जाम कर दिया। काफी मशक्कत के बाद स्थानीय पुलिस ने असामाजिक तत्वों पर काबू पाया। दरअसल, छपाक वाटर पार्क में रविवार को भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का कार्यक्रम आयोजित था। भारी बवाल को देखते हुए उक्त कार्यक्रम को रद्द करना पड़ा। 

कार्यक्रम के आयोजकों का कहना है था कि पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से मुझे इस कार्यक्रम की अनुमति मिल चुकी थी लेकिन दूसरी ओर थानाध्यक्ष का कहना था कि कार्यक्रम के आयोजन की जानकारी नहीं है, सिर्फ फिल्म की शूटिंग की बात कही गई थी। गौरतलब हो कि रविवार को पटना के छपाक वाटरपार्क में होली के रंग, खेसारी और अक्षरा के संग कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में हीरो खेसारी लाल यादव और हीरोइन अक्षरा सिंह आने वाली थीं। शिवंता एंटरटेनमेंट की ओर से इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया था। 

आयोजकों ने बताया कि जबरदस्त हंगामे के बाद कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि बवाल की सूचना पर खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह कार्यक्रम छोड़कर भाग गईं और इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने से दोनों ने मना कर दिया। विदित हो कि दोनों एक्टर और एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया में अपना वीडियो शेयर कर लोगों को आमंत्रण दिया था, जो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि इसी कारण से कार्यक्रम स्थल पर क्षमता से ज्यादा लोग पहुंच गए और जमकर बवाल काटा। 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।