Breaking News

Breaking News भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव पर मुकदमा दर्ज, सोशल मीडिया पर अभद्र व्यवहार का आरोप



Chhapra :भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है. इस इंडस्ट्री में उनका इतना नाम है कि उनकी फिल्म या गाना रातो-रात हिट हो जाता है. यूट्यूब पर उनके गाने धमाल मचाते रहते हैं. उनके फैन्स के लिए एक बुरी खबर है. दरअसल खेसारी लाल यादव अब बड़ी मुसीबत में फंसने वाले हैं. लखनऊ में रहने वाले एक शख्स ने खेसारी के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया है. जानकारी के मुताबिक ये मुकदमा लखनऊ के गुडम्बा थाने में दर्ज कराया गया है. खेसारी पर मुकदमा दर्ज कराने वाले का नाम आरआर पाण्डेय बताया जा रहा है. ये फिल्म निर्देशक बताए जा रहे हैं.
आरआर पाण्डेय ने खेसारी लाल के खिलाफ फोन पर गाली-गलौज करने और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है. खेसारी लाल यादव पर आरोप है कि पिछले 2 साल से वो कभी फेसबुक तो कभी किसी इंटरव्यू के जरिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं. इसके अलावा खेसारी लाल अपने गीतकार अखिलेश कश्यप, यू-ट्यूबर अर्जुन यादव आर्या और महबूब खान के जरिए गाली-गलौज, जान से मारने की धमकी दिला रहे हैं.
शिकायतकर्ता राजुकमार पांडे का कहना है कि वो पिछले 30 साल से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं. इनका बेटा प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू पहले बाल कलाकार और अब मुख्य कलाकार हैं. जिनकी लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ रही है. इसलिए खेसारी लाल यादव मेरे बेटे से प्रतिस्पर्धा करने लगे हैं. विरोधी मानने लगे हैं. इसी वजह से आए दिन सोशल मीडिया या अन्य कई तरीके से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तरीके से बदनाम कर रहे हैं.
जेल जा चुके हैं खेसारी
खेसारी को अपने एक गाने के लिए जेल तक जाना पड़ गया था. मशहूर टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की एक शिकायत के कारण वे तीन दिन दिल्ली की तिहाड़ जेल में रहे. सानिया ने उनके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया था. यह मुकदमा खेसारी के एक गाने 'टेनिस वाली सानिया खोजली दुल्हा पाकिस्तानी' को लेकर दर्ज कराया गया था.
दिल्ली की सड़कों पर बेंचते थे लिट्टी
खेसारी ने अपने जीवन में फर्श से अर्श तक का मुकाम हासिल किया है. उन्होंने काफी गरीबी देखी है. उनका जन्म बेहद गरीब परिवार में हुआ. उम्र हुई और कमाने की जरूरत महसूस हुई तो वे दिल्ली चले गए. वहां एक धागा कंपनी में काम किया. शादी हुई और परिवार का खर्च बढ़ा तो एक वक्त वे दिल्ली के ओखला इलाके में सड़क किनारे अपने पिता के साथ लिट्टी बेचने लगे. एक वक्त साइकिल तक के लिए मुहताज खेसारी अब करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं.

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।