Breaking News

BRA Bihar University Muzaffarpur : बीसीए समेत आधा दर्जन वोकेशनल कोर्स की परीक्षाओं के रिजल्ट जारी

 


बीआरए बिहार विश्वविद्यालय की ओर से आधा दर्जन वोकेशनल कोर्सेज की परीक्षाओं के रिजल्ट जारी कर दिए गए हैं। छात्र-छात्राएं गुरुवार 11 मार्च को सुबह 10 बजे के बाद से अपने-अपने रोल नंबर की मदद से विवि की वेबसाइट पर जाकर अपने परीखा के परिणाम देख सकते हैं।

मुजफ्फरपुर,। बीआरए बिहार विश्वविद्यालय की ओर से आधा दर्जन वोकेशनल कोर्सेज की परीक्षाओं के रिजल्ट जारी कर दिए गए हैं। इस संबंध में विवि सूत्रों ने जानकारी दी है कि इन वोकेशनल कोर्सेज की परीक्षाओं के परिणाम को विवि की वेबसाइट पर अपलोड करने की प्रक्रिया अंतिम चरण में है।

11 मार्च को सुबह 10 बजे के बाद विवि की वेबसाइट पर देख सकेत रिजल्ट :

 विश्वविद्यालय के अधिकारियों ने बताया कि छात्र-छात्राएं गुरुवार 11 मार्च को सुबह 10 बजे के बाद से अपने-अपने रोल नंबर की मदद से विवि की वेबसाइट पर जाकर अपने परीखा के परिणाम देख सकते हैं।

इन परीक्षाओं के परिणाम जारी किए गए हैं :

विवि के परीक्षा नियंत्रक डॉ. मनोज कुमार ने बताया कि बीसीए, इंडस्ट्रियल माइक्रो बायोलॉजी, बायोटेक, सीएनडी, इंडस्ट्रियल केमेस्ट्री एंड आइएफएएफ सत्र 2019-22 पार्ट वन सहित इन्हीं कोर्स के सत्र 2018-21 के पार्ट टू और सत्र 2017-20 के पार्ट थ्री की परीक्षाओं का परिणाम भी जारी किया गया है। इसके अलावा एमसीए सत्र 2015-18 के छठे सेमेस्टर का भी परीक्षा परिणाम जारी कर दिया गया है।

जनवरी में हुई थीं इन कोर्स की परीक्षाएं :

परीक्षा नियंत्रक डॉ. मनोज कुमार ने बताया कि ने बताया कि इन कोर्स की परीक्षाएं बीते जनवरी में हुई थीं। इन परीक्षाओं में करीब छह हजार छात्र-छात्राएं शामिल हुई थीं। इन सभी परीक्षार्थियों को अपने परीक्षा परिणाम का बेसब्री से इंतजार था। अब जबकि परीक्षा परिणामों के जारी कर दिए जाने की जानकारी उन्हें मिली है तो उनमें कौतूहल और हर्ष का भाव देखा गया। परीक्षार्थियों ने कहा कि विवि की वेबसाइट पर परीक्षा परिणाम के आते ही वे उसे डाउनलोड करने का प्रयास करेंगे। हालांकि कई ठात्र-छात्राओं का यह भी कहना था कि कई दफे विवि की वेबसाइट पर जाकर परीक्षा परिणाम आदि देखने और डाउनलोड करने में कुछ तकनीकी समस्याएं भी आने लगती हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।