Breaking News

मुजफ्फरपुर में मूक बधिर युवती से दुष्कर्म, परिजनों ने आरोपी को दबोचा पर सरपंच ने भगाया

 


बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के एक गांव में मूक बधिर युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले में पीड़िता के पिता ने थाने में आवेदन देकर पड़ोसी पर ही दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। मामला गायघाट थाना क्षेत्र का है। थाना पहुंची पीड़िता की मां ने बताया कि बीते शनिवार रात युवती अपने कमरे में सोई हुई थी।

इसी बीच करीब 11 बजे रात में आरोपित छत के रास्ते उसके घर में घुस आया। युवती के साथ जबरन दुष्कर्म करने लगा। उसके घिघियाने पर जब परिवार के लोग पहुंचे तो आरोपित भागने का प्रयास किया। लेकिन घर के लोग उसे पकड़ कर सरपंच के पास ले गए। सरपंच ने आरोपित को अपने कब्जे में लेकर पीड़िता के परिवार वालों को सुबह में फैसला करने की बात कहकर वापस कर दिया। सुबह सरपंच के पास पहुंचे तो वहां से आरोपित फरार था। मामले को लेकर सरपंच से जवाब मांगा तो सरपंच ने भी सही जवाब नहीं दिया और भगा दिया। इसके बाद पीड़िता को लेकर परिजन थाना पहुंचे। 

थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए एसकेएमसीएच भेजा जाएगा। वहीं आरोपित को भगाने के मामले में सरपंच से थाने पर पूछताछ की जा रही है। आरोपित युवक की भी तलाश जारी है। पुलिस परिजन से मिले आवेदन के आधार पर एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया में जुटी थी।  

दुष्कर्म के प्रयास के आरोपित को भेजा गया जेल 
गायघाट थाना क्षेत्र के एक गांव में विधवा से छेड़छाड़ व दुष्कर्म के प्रयास के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक घटना बीते शुक्रवार की बताई जा रही है। पीड़िता के अनुसार वह दोपहर में घर में अकेली थी। इसी बीच गांव के ही अनवर राईंन घर में घुसकर जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा था। पीड़िता के चिल्लाने पर जुटे ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपित के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।