Breaking News

भाई को पंचायत चुनाव लड़वाने के लिए दोस्तों संग मिलकर लूटा बैंक, पुलिस ने हत्थे चढ़े आठ अपराधी


बिहार में अगले कुछ दिनों में पंचायत चुनाव होने हैं। इसमें मुखिया सहित अन्य पदों के उम्मीदवारों का चुनाव किया जाएगा। चुनाव में अपनी किस्मत आजमाने के लिए लोग अपराध करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं। ताजा मामला बिहार के नवादा से जुड़ा है। यहां भाई को पंचायत चुनाव लड़ाने के लिए दूसरे भाई ने दोस्तों के साथ बैंक लूट लिया। 

आठ मार्च को जिले के नारदीगंज के बस्ती बीघा में दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक में हुई लूट की वारदात का नवादा पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया है। पुलिस ने लूट में शामिल आठ अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। लूट के बाद अपराधियों ने बताया कि कुल छह लोगों ने बैंक को लूटा और दो लोग बाहर से नजर रख रहे थे।

सभी अपराधी हथियारों से लैस थे। बैंक लूटने के बाद अपराधियों ने पैसों को आपस में बांट लिया था। पूछताछ के दौरान उन्होंने चौंकाने वाले खुलासे किए। किसी ने लूटे हुए पैसे से अपनी बेटी की शादी की तो एक अपराधी ने पैसों को अपने भाई को पंचायत चुनाव लड़ने के लिए दे दिया।

इतना ही नहीं कुछ अपराधियों ने इस पैसे का इस्तेमाल अपना शौक पूरा करने के लिए किया। एक गया से बाइक खरीदते हुए पुलिस के हत्थे चढ़ा। पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार आठ लोगों को जेल भेज दिया है। बता दें कि बैंक से 14 लाख रुपये लूटे गए थे। इसके बाद नवादा एसपी ने एसआईटी टीम का गठन किया था।

नवादा के एसपी डीएस सांवलाराम ने एसआईटी में नवादा एसडीपीओ, पकरीबरवां एसडीपीओ के साथ-साथ कई थानों की पुलिस को शामिल किया था। पुलिस शक के आधार पर छापेमारी कर रही थी और लूट के कुछ दिनों बाद ही लूटेरों का पता लगा दिया। पुलिस ने नवादा के साथ-साथ गया में भी छापेमारी करके अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।