Breaking News

बिहार के यात्री की चलती ट्रेन में मौत से हड़कंप, एसी कोच किया गया सेनेटाइज, समस्तीपुर जा रहा था परिवार

 


अवध आसाम एक्सप्रेस के एसी कोच में सवार एक यात्री (28) की मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मंडल रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। रेल अफसरों ने सूचना के बाद ट्रेन हापुड़ में रोककर शव को उतारा गया। बिहार का यात्री अपने परिवार के साथ ट्रेन में सफर कर रहा था। घटना की गंभीरता को देखते हुए मुरादाबाद में पूरे कोच को सेनिटाइज किया गया। 

ट्रेन के कोच में यात्री की मौत की सूचना अवध आसाम एक्सप्रेस (05910) की है। लालगढ़ से तिनसुकिया जा रही ट्रेन के बी -3 कोच यात्री फखरे आलम अपने परिवार के तीन सदस्यों के साथ सवार था। सूरतगढ़ से समस्तीपुर जा रहा परिवार कोच में 25 से 28 नंबर की बर्थ पर सवार थे। रास्ते में फखरे आलम की अचानक तबीयत बिगड़ी और उसने तत्काल दम तोड़ दिया। घटना से कोच में हड़कंप मच गया।

सूचना मिलने के बाद रेल प्रशासन ने ट्रेन को हापुड़ रोका गया। जहां जीआरपी व आरपीएफ स्टाफ ने शव को परिवार समेत उतार लिया गया। मुरादाबाद में ट्रेन को रोककर कोच से सभी यात्रियों का उतारकर सेनिटाइजेशन कराया गया। इस दौरान डिप्टी एसएस अंबुज सिन्हा, सीआरटी स्टेशन विजयंत शर्मा, सरदार जोगिंदर पाल सिंह, एसएसई कैरिज एंड वैगन अवनीश कुमार, जीआरपी निरीक्षक सुधीर कुमार, आरपीएफ के एसबी यादव समेत चेकिंग व रेल स्टाफ मौजूद रहा।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।