Breaking News

भोजपुर में अपराधियों ने किराना दुकानदार को मारी गोली

 


आरा। टाउन थाना क्षेत्र के आनंद नगर मुहल्ले में शनिवार की शाम हथियारबंद अपराधियों ने एक किराना दुकानदार को गोली मार दी और आराम से फरार हो गए। अपराधी एक अपाची बाइक पर तीन की संख्या में थे। जख्मी 45 वर्षीय दुकानदार अंजनी सिंह आनंद नगर मुहल्ला निवासी कृष्ण मोहन सिंह का पुत्र बताया जाता है। गोली बायें साइड पेट में लगी है। घटना शाम सात बजे की है। इस दौरान इंस्पेक्टर अविनाश कुमार ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। शुरूआती जांच में इस घटना को बच्चों के बीच झगड़े को लेकर उपजे विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है। इस कांड में पूर्व से वांटेड एक अपराधी का नाम सामने आ रहा है।

 दुकान पर था तभी आ धमके अपराधी

बताया जाता है कि आनंदनगर मुहल्ला निवासी दुकानदार अंजनी सिंह घर में ही किराना दुकान चलाता है।इधर, जख्मी अंजनी सिंह ने बताया कि शुक्रवार को उसके के बच्चे एवं मुहल्ले के ही व्यक्ति के बच्चे के बीच विवाद हुआ था। हालांकि, बात खत्म हो गई थी। शनिवार की शाम वह अपने दुकान पर बैठा हुआ था। इस बीच बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधी वहां आ धमके और उसे गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जख्मी दुकानदार को इलाज के लिए बाबू बाजार स्थित डॉ. विकास सिंह के अस्पताल में लाया गया। जहां, ऑपरेशन कर पेट में फंसी गोली को निकाला जा सका। जिसके बाद उसकी जान बची। बाद में सूचना मिलने पर टाउन थाना के इंस्पेक्टर अविनाश कुमार व दारोगा कुंवर गुप्ता पहुंचे।

---- दो महीना पहले अपराधियों से हुई मुठभेड़ से भी जोड़कर देख रही पुलिस

11 जनवरी को टाउन थाना क्षेत्र के शिवपुर-आनंद नगर मुहल्ला में गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने गई पुलिस व अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी। इस मुठभेड़ में गोली लगने से वांटेड अपराधी छोटू मिश्रा की मां की मौत हो गई थी। इस मामले में दर्ज प्राथमिकी में शिवपुर-आनंद नगर निवासी कुख्यात छोटू मिश्रा व कोईलवर के कुल्हड़िया निवासी मिथलेश पासवान समेत तीन को नामजद व दो अज्ञात आरोपी बनाया गया था। मौके से आठ खोखा भी बरामद किया गया था। मृतका 50 वर्षीय महिला शैल देवी मूल रूप से रोहतास जिले के दिनारा थाना के मधुकरपुर गांव निवासी जय प्रकाश मिश्रा की पत्नी थी। वर्तमान में आरा शहर के शिवपुर-आनंदनगर मुहल्ला में रहती थी। उसका पुत्र छोटू मिश्रा हत्या में फरार चल रहा है। 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।