Breaking News

बेतिया - बिहार पुलिस की परीक्षा देकर लौट रही छात्रा से रेप के बाद हत्या, सड़क किनारे मिली लाश, ऑटो ड्राइवर गिरफ्तार

 


बेतिया जिले के बगहा में बिहार पुलिस की परीक्षा देकर लौट रही छात्रा का शव बरामद हुआ है। जानकारी के अनुसार छात्रा को अगवा करके टेंपो चालक ने उसके साथ रेप किया और बाद में उसकी हत्या कर दी। छात्रा का शव गुरुवार को नहर किनारे पड़ा मिला। ये मामला चिउटाहा थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है। 

बीती 14 मार्च को रविवार के दिन चिउटाहा थाना क्षेत्र की छात्रा बिहार पुलिस की परीक्षा देने के लिए बेतिया गई थी। परीक्षा देने के बाद छात्रा वापस घर लौट रही थी। इसके लिए वह एक ऑटो में सवार हुई। बताया जा रहा है कि इस दौरान ऑटो ड्राइवर ने छात्रा को अगवा कर लिया और सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ रेप किया। फिर उसकी हत्या कर दी।

छात्रा का शव तीन दिन बाद सेमरा थाना क्षेत्र के प्रतापपुर नहर किनारे पड़ा मिला है। ग्रामीणों ने हत्यारे को फांसी देने की मांग करते हुए हंगामा किया है। छात्रा का शव मिलने की सूचना पर एसडीपीओ रामनगर और एसपी किरण कुमार जाधव मौके पर पहुंचे और गांव वालों को शांत कराते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एसपी ने बताया कि छात्रा की पहचान कर ली गई है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।