Breaking News

बिहार में रफ्तार का कहर, सीवान में बाइक सवार मामा-भांजे को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत


बिहार के सीवान में रफ्तार के कहर। ट्रक ने जिले के रघुनाथपुर में बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया। हादसे में मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। हादसे के बाद ट्रक समेत चालक मौके से फरार हो गया। सुबह मॉर्निंगवॉक के लिए निकले लोगों ने देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी। बताया जा रहा है कि मृतक रिश्ते में मामा-भांजा थे। घटना रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के नेवारी मिडिल स्कूल के पास मंगलवार की सुबह करीब 6 बजे रघुनाथपुर-सिसवन मुख्य सड़क पर घटी। 

जानकारी के अनुसार सुबह पौने 5 बजे दरौली के पटखौली गांव से एक ही बाइक पर सवार होकर दोनों अपने कार्यस्थल के लिए निकले थे। सारण के अमनौर ब्लॉक में कार्यरत दिनेश यादव के यहां पटखौली में उनके भतीजे का सोमवार को श्राद्धकर्म था। उसी श्राद्धकर्म में भांजा सरैया रामपुर गांव निवासी अवधेश यादव आया हुआ था। भांजा अवधेश यादव हाजीपुर में एक बिस्कुट की फैक्ट्री में काम करता था।

योजना के अनुसार दोनों एक ही बाइक से अपने काम पर जा रहे थे। तभी नेवारी में यह घटना हो गयी। इधर इस घटना को लेकर सिसवन-रघुनाथपुर मुख्य सड़क पर सुबह से ही जाम लगा हुआ है। मौके पर स्थानीय पुलिस और सीओ अशोक कुमार मिश्र पहुंचे हुए हैं। लेकिन गांव के लोग और मृतकों के परिजन मुआवजा देने और दोषी ट्रक ड्राइवर पर कार्रवाई करने की मांग पर अड़े हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।