Breaking News

गर्भपात कराने के बाद प्रेमी ने किया किनारा, कहीं और तय की शादी तो प्रेमिका ने काटा बवाल

 


बिहार की राजधानी पटना से सटे एक गांव में प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंची और वहां जमकर बवाल काटा। युवती का कहना था कि पोठही गांव के एक युवक से उसका काफी दिनों से प्रेम संबंध है। प्रेमी शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार शारीरिक संबंध बना रहा था। अब वह उससे पीछा छुड़ाने की फिराक में है।

इसी बीच युवती को पता चला की प्रेमी की शादी किसी और जगह तय कर दी गई है। ऐसे में वह भागते हुए प्रेमी के घर पहुंची। यहां उसने प्रेमी के घर के सामने जमकर हंगामा किया। प्रेमिका का रोना-धोना देखकर गांव के बहुत सारे लोग वहां इकट्ठा हो गए लेकिन किसी ने उसे न्याय दिलाने की कोशिश नहीं की।

आठ महीने पहले कराया था गर्भपात
पीड़िता ने पोठही गांव के रहने वाले रितेश के खिलाफ शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। युवती का कहना है कि शादी का झांसा देकर रितेश लगातार उसका शोषण कर रहा था। इस दौरान आठ महीने पहले जब वह गर्भवती हुई तो उसने उसे बहला-फुसलाकर कोई दवा खिला दी जिससे कि गर्भपात हो गया।

इसके बाद युवक प्रेमिका से किनारा करने लगा। फिर प्रेमिका को रितेश की कहीं और शादी तय होने की जानकारी मिली तो वह उसके घर चली गई और शादी करने के लिए दबाव बनाने लगी। पीड़िता का कहना है कि आरोपी और उसके परिवारवालों ने उसके साथ मारपीट करके भगा दिया। वहीं आरोपी का परिवार इससे इनकार कर रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।