Breaking News

विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आने से युवक की झुलस कर हुई मौत

 




नगर के चिमनापुर मुहल्ला में विद्युत प्रवाहित तार टूटकर एक पलदार के शरीर पर गिर जाने के कारण घटनास्थल पर ही झुलसकर उसकी मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर लाइन काटी गई। सूचना पर लालगंज थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

लालगंज:- नगर के चिमनापुर मुहल्ला में विद्युत प्रवाहित तार टूटकर एक पलदार के शरीर पर गिर जाने के कारण घटनास्थल पर ही झुलसकर उसकी मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर लाइन काटी गई। सूचना पर लालगंज थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घटना से उग्र ग्रामीणों ने पुलिस को शव को कब्जे में लेने से रोक दिया। विद्युत विभाग के कर्मी जब मौके पर पहुंचे तथा उचित मुआवजा का भरोसा दिलाया उसके बाद स्वजन एवं उग्र ग्रामीण शांत हुए उसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

 घटना के संबंध में बताया गया है कि लालगंज थाना क्षेत्र के चिमनापुर मोहल्ला निवासी बिजली सिंह का 38 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार सब्जी मंडी में पलदारी का काम करता था। पलदारी का काम कर वह अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। बुधवार को वह सब्जी मंडी से पलदारी कर घर लौट रहा था। इसी क्रम में वह घर के पास पहुंचा हीं था कि अचानक बिजली का तार टूट कर उसके शरीर पर गिर गया जिससे घटनास्थल पर हीं उसकी मौत हो गयी। घटना के बाद आसपास के काफी संख्या में लोग जुट गए और घटना की जानकारी बिजली विभाग तथा लालगंज थाना की पुलिस को दी।

घटना की जानकारी मिलते ही सब इंस्पेक्टर गंगा सोरेन दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। घटना की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया। सभी घटनास्थल पर पहुंच गए तथा मुआवजे की मांग करने लगे। विजली विभाग की ओर से पहुंचे अधिकारी ने उचित मुआवजा का भरोसा दिलाया उसके बाद लोग शांत हुए और पुलिस शव को अपने कब्जे में ले लिया।

मृतक को चार लड़की और दो लड़का है। मृतक के एक भाई की भी मौत काफी समय पहले दिल्ली में एक हादसे में हो गई थी। परिवार के इकलौते कमाऊ पुत्र के असमय काल के गाल में समा जाने से परिवार पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है। घटना के बाद पत्नी खुशबू देवी, मां कौशल्या देवी एवं पिता बिजली सिंह आदि पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।