Breaking News

प्रेमिका के बुलाने पर बिहार पहुंचा प्रेमी, ग्रामीणों ने कर दी पिटाई, लगा रहे थाने के चक्कर



अपने प्यार की खातिर दिल्ली से बिहार पहुंचे युवक को थाने के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। प्रेमिका के बुलाने पर युवक जब उसके गांव पहुंचा तो ग्रामीणों ने उसे घेरकर उसकी पिटाई कर दी। इसी बीच किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, जो उन्हें बचाकर थाने लेकर आए। पुलिस ने लड़की के परिवारवालों को सूचना दी और उनके आने पर उसे उन्हें सौंप दिया।

दरअसल, 22 साल का अजय कुमार दिल्ली के सरिता विहार में जूते की दुकान चलाता है। यहां रहते हुए उसे लखीसराय की युवती से प्‍यार हो गया। उस समय उसके पिता भी पास में ही मजदूरी किया करते थे। युवती इंटर फाइनल ईयर की छात्रा है। दोनों के बीच पिछले तीन सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है।

इसी बीच जब युवक ने शादी की बात छेड़ी तो लड़की के परिवार वाले मानने को तैयार नहीं हुए। काफी मनाने के बाद वे लोग उनकी शादी के लिए तैयार हुए। 20 फरवरी को दोनों की सगाई हुई। इसके बाद लड़की के माता-पिता उसे लेकर घर लौट आए। युवक का आरोप है कि लड़की को उसके परिवारवाले टॉर्चर करते थे और उससे बात तक नहीं करने देते थे। इसके अलावा वे दूसरी जगह उसकी शादी करना चाहते हैं। 

प्रेमी ने बताया कि किसी तरह लड़की ने मुझे फोन किया और कहा कि यहां से ले चलो। मैं अब यहां नहीं रहना चाहती हूं। मेरे परिवारवाले मेरी शादी कहीं दूसरी जगह करना चाहते हैं। इसके बाद मैं ट्रेन के जरिए मोकामा पहुंचा। वहां से ऑटो से लक्ष्मीपुर पहुंचा। मैं लड़की के साथ गांव से बड़हिया पैदल जाने लगा तो ग्रामीणों ने मुझे घेर कर कब्जे में लेकर मारपीट करने लगे। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी जो मुझे बचाकर थाने लेकर आए। पुलिस ने लड़की के परिवारवालों को सूचना दी और उनके आने पर उसे उन्हें सौंप दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।