Breaking News

गया के आठ किशोरों की एक साथ आगरा सड़क दुर्घटना में मौत की खबर पर गांवों में मचा कोहराम

 


डुमरिया/इमामगंज, । आगरा में सड़क दुर्घटना में गया जिले के आठ लोगों की मौत की खबर गुरुवार की सुबह मृत किशोरों के गांव डुमरिया प्रखंड के बरहा और इमामगंज प्रखंड के देवरिया व भोर में पहुंची तो घरों और गांव में कोहराम मच गया। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। गरीब परिवार के किशोरों ने इस वर्ष मैट्रिक की परीक्षा दी थी। उसके बाद सभी रोजगार की तलाश में हरियाणा के सिरसा जिला जा रहे थे। मृतकों में सात महादलित परिवार से हैं। सभी के शव शुक्रवार को तक गांव आने की उम्मीद है।

तीन घायल युवकों ने दी सूचना

बुधवार की सुबह डुमरिया व इमामगंज प्रखंड के तीन अलग-अलग गांव के युवक स्कार्पियो तय कर बरहा में उसपर सवार होकर निकले थे। हादसे की सूचना यूपी पुलिस ने स्कॉर्पियो सवार तीन घायल युवकों से मोबाइल नंबर लेकर मृतकों के परिवार वालों को मोबाइल पर दी। एक-एक कर तीन गांव के मृत युवकों के घरों में मोबाइल बजने शुरू हुए तो कोहराम मच गया। गांव वाले भी चीत्कार सुनकर मृतकों के घर की ओर दौड़े। सुबह से देर रात तक मृतकों के घरों पर सांत्वना देने वालों का तांता लगा रहा।



जंगल में बसा है गांव

 बता दें कि बरहा गांव मैगरा बाजार से 10 किमी अंदर जंगल में बसा है। मरने वाले छह लोग डुमरिया प्रखंड की छकरबंधा पंचायत के बरहा गांव के रहने वाले हैं। इनमें 17 वर्षीय अमन कुमार, 16 वर्षीय गुड्डू कुमार, 15 वर्षीय विपिन कुमार, 16 वर्षीय नागेन्द्र कुमार, 15 वर्षीय छोटू कुमार तथा 16 वर्षीय सुरेंद्र कुमार हैं। छोटू व सुरेंद्र सगे भाई हैं। वहीं, दो इमामगंज प्रखंड के कोठी थाना क्षेत्र के देवरिया के 17 वर्षीय विकास कुमार व भोर गांव के 16 वर्षीय राजेश कुमार हैं। वरिया गांव का 17 वर्षीय सुजीत कुमार गंभीर रूप से घायल हुआ है।

पहली बार मजदूरी करने जा रहे थे

किशोरों के स्वजन व ग्रामीण बताते है कि बाहर जाने वाले सभी आपस में रिश्तेदार थे। सभी को बरहा गांव का गुड्डू कुमार स्कॉर्पियो लेकर हरियाणा में शादी विवाह व अन्य पार्टी में वेटर का काम कराने के लिए ले जा रहा था। गुड्डू के कहने पर सभी बरहा आए थे। सभी पहली बार मजदूरी करने बाहर जा रहे थे। स्वजनों ने बताया कि सभी इस वर्ष मैट्रिक की परीक्षा देकर घर में बैठे थे। घर वालों का सपना था कि रिजल्ट आने के बाद आगे पढ़ाएंगे। यह कहकर सभी रोने लगते है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।