Breaking News

कॉपी लेने घर से निकली छात्रा का पिस्तौल दिखाकर किया अपहरण, फिर जो हुआ वो किसी ने सोचा नहीं था

 


रामकृष्णा नगर थानाक्षेत्र में कॉपी लेने निकली छात्रा को पिस्तौल दिखाकर अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। अपहरण करने के बाद किशोरी के साथ बलात्कार करने और जबरदस्ती सिंदूर डाल दिया गया। दो दिन तक आरोपित लड़के ने अपनी बहन के घर में छात्रा को रखा। शुक्रवार की सुबह छह बजे छात्रा को घर छोड़ दिया।

महिला थाने में पॉक्सो, रेप और अपहरण की धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कराई है। महिला थाने में दर्ज प्राथमिकी में किशोरी ने कहा कि वह सात मार्च की शाम चार बजे कॉपी लेने के लिए घर से निकली थी। उसी समय में उज्जवल कांत नाम का लड़का सफेद मारूति से आया और उस पर पिस्तौल तान दी। वह कुछ समझ पाती कि चार लड़कों ने कार में ढकेल दिया। कार में बैठाकर उसके हाथ-पैर बांध दिए। कार में ही उज्जवल कांत ने उसके साथ रेप किया। 

उज्जवल कांत ने रेप करते हुए विडियो भी बना लिया और मांग में सिंदूर दे दिया। आरोपित ने कहा कि अगर मुंह खोला तो विडियो वायरल कर दिया जाएगा। तीन दिनों तक अपनी बहन के घर में रखा। शुक्रवार की सुबह आरोपित उज्जवल कांत ने उसे घर पहुंचा दिया। किशोरी का कहना है कि लड़का अपराधी किस्म का है। हाल में ही जेल से छूटा है। किशोरी की मेडिकल जांच कराने के बाद कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराया है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।