Breaking News

बिहार: हाजीपुर थाने में सिपाही को प्रेमी बताकर शादी की जिद पर अड़ी युवती ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा

 


बिहार के हाजीपुर में फेसबुक पर प्यार होने के बाद इश्क की गिरफ्त में आई युवती ने प्रेमी से शादी के लिए थाने में किया हाईवोल्टेज ड्रामा। घटना बुधवार की है। खुद को कथित तौर पर सिपाही की प्रेमिका बताने वाली पटना निवासी युवती वैशाली के महिला थाने पहुंची और हाईवोल्टेज ड्रामा करते हुए अपने प्रेमी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया। 

पटना की युवती के मुताबिक हाजीपुर थाने में तैनात पुलिस जवान के साथ उसकी फेसबुक पर मुलाकात हुई। यह मुलाकात दोस्ती और धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हुई। दोनों मिलने लगे। बकौल युवती हाजीपुर पुलिस लाइन के पास सिपाही ने एक कमरा किराये पर ले रखा था और हाजीपुर में दोनों पति-पत्नी के रूप में रह रहे थे। लेकिन अब सिपाही शादी करने से इनकार कर रहा है। युवती ने सिपाही पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगा रही है।

हाजीपुर महिला थाना की थानेदार ने जब आरोपी सिपाही को थाने तलब किया तो प्रेमी को देखते ही युवती ने थाने में हंगामा खड़ा कर दिया। जब महिला थानेदार ने सिपाही पर केस दर्ज कराने की बात कही तो लड़की ने केस से इनकार करते हुए थाने में ही दोनों की शादी कराने की गुजारिश की। इस दौरान थाने में मौजूद पुलिसवालों ने युवती को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन युवती का हंगामा और जिद जारी रहा तो महिला थानेदार ने युवती के घरवालों का पता लगाकर परिजनों को बुलाया और पुलिस ने लड़की को उसके परिजनों के हवाले कर दिया। इधर आरोपी पुलिसकर्मी से लिखित शर्तनामा बनवाकर पुलिस लाइन भेज दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।