Breaking News

आगरा सड़क हादसा: बिहार के लोगों की मौत से सीएम नीतीश दुखी, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

 


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आगरा के एतमाउद्दौला में गुरुवार को हुए सड़क हादसे में बिहार के लोगों की हुई मृत्यु पर दुख जताया है। उन्होंने मृतक के आश्रितों को तत्काल सीएम राहत कोष से एक-एक लाख देने की घोषणा की। साथ ही इस दुर्घटना में हुए घायलों का समुचित इलाज मुफ्त में कराने का निर्देश पदाधिकारियों को दिया है। दिल्ली स्थित बिहार के स्थानिक आयुक्त को उत्तर प्रदेश सरकार से समन्वय स्थापित कर तत्काल सभी व्यवस्था सुनिश्चत करने को कहा है। कहा है कि इस घटना से वे काफी मर्माहत हैं। उन्होंने सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

बता दें कि गुरुवार तड़के उत्तर प्रदेश के आगरा में नेशनल हाईवे-19 पर एक बड़ा हादसा हो गया था। एत्मादपुर की ओर से आ रही स्कॉर्पियो डिवाइडर पर चढ़कर गलत साइड आ गई और उसकी कंटेनर से जोरदार टक्कर हो गई। इस दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन को गंभीर हालत में एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया गया। मृतकों में 7 गया, बिहार के और दो चतरा, झारखंड निवासी हैं।

 

 

यह हादसा तड़के 5.15 बजे हुआ। एत्मादपुर की ओर से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी अचानक बेकाबू होकर डिवाइडर पर चढ़ने के बाद रॉन्ग साइड पहुंच गई। इसी बीच रामबाग की ओर से कंटेनर आ गया और दोनों में जोरदार टक्कर हो गई। स्कॉर्पियो में टक्कर मारने के बाद कंटेनर छोड़कर चालक और क्लीनर मौके से फरार गए। हादसे में स्कॉर्पियो क्षतिग्रस्त हो गई और इसमें सवार लोग फंस गए। लोगों ने स्कॉर्पियो में फंसे चार घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।