Breaking News

छपरा: ट्रक के धक्के से गैस वेंडर की मौत, गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़



छपरा शहर के भिखारी ठाकुर चौक पर ट्रक की चपेट में आने से गैस वेंडर की मौत बुधवार को हो गई। गुस्साए लोगों ने चौक पर बांस बल्ला लगाकर यातायात को अवरुद्ध कर दिया और एक दर्जन से अधिक ट्रकों के शीशे फोड़ दिये। मालूम हो कि टाउन थाना क्षेत्र के रौजा बिंद टोली मोहल्ले के रहने वाला लाल बहादुर महतो पैदल जा रहा था, तभी किसी ट्रक ने उसे कुचल दिया। वह रोड पर तड़प रहा था लेकिन वहां मौजूद लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे। 

उधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर टाउन इंस्पेक्टर विमल कुमार सिंह, मुफस्सिल थाना अध्यक्ष सह इंस्पेक्टर डीएन सिंह दल बल के साथ पहुंचे व गुस्साए लोगों को मनाने की कोशिश की, फिर करीब दो घंटे के बाद किसी तरह रोड से जाम को हटाया गया  तब जाकर परिचालन सुचारू रूप से शुरू हुआ । शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल पुलिस की देखरेख में भेजा गया। मालूम हो कि शुरू में वेंडर को जख्मी हालत में कुछ लोगों ने छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया ,लेकिन रास्ते में ही वह दम तोड़ दिया। उसके बाद आकर भिखारी ठाकुर चौक पर शव को रखकर इन लोगों ने रोड जाम कर दिया। उधर ट्रक के शीशे में तोड़फोड़ करने के मामले में टाउन इंस्पेक्टर आईआईआर दर्ज करने की तैयारी में है।

बेटी करिश्मा की शादी हो चुकी थी तय
वेंडर बेटी करिश्मा की शादी जून माह में तय कर दी थी। बेटी के कन्यादान को लेकर वह काफी खुश थे लेकिन शायद ईश्वर को यह मंजूर नहीं था और वह असमय मौत के मुंह में समा गए। पत्नी रीना, बेटी सोनी पायल और 5 साल का बेटा उज्ज्वल का रो-रो कर बुरा हाल है। आसपास की महिलाएं पीड़ित परिवार को इस दुख की घड़ी में ढांढस दिला रही थी। पत्नी रो-रो कर यही कह रही थी कि अब परिवार कैसे चलेगा। 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।